सोशल मीडिया पर यूएस नेवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें अमेरिकी नौसैनिक शाहरुख ख़ान की फ़िल्म 'स्वदेश' का 'ये जो देस है तेरा, स्वदेस है मेरा' सॉन्ग गाते हुए नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो इस वक़्त हर तरफ़ चर्चा का विषय बना है. यहां तक बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

Source: msn

ये भी पढ़ें: इन 12 सवालों के जवाब बतायेंगे कि आप शाहरुख़ ख़ान के सबसे बड़े फ़ैन हैं या नहीं

दरअसल, ये वीडियो 27 मार्च को अमेरिकी नौसेना के चीफ़ ऑफ़ नेवल ऑपरेशन की ओर से दिए गए एक डिनर के दौरान का है. यहां भारत-अमेरिका रक्षा साझेदारी को मज़बूत करने के तरीक़ों पर चर्चा करने के लिए अमेरिकी नौसेना प्रमुख माइकल मार्टिन गिल्डे और यूएस में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू शामिल हुए थे. 

तरनजीत सिंह संधू ने ट्विटर पर वीडियो के शेयर करते हुए लिखा, 'ये वो बंधन है जो कभी नहीं टूट सकता'. 

शाहरुख़ ख़ान ने भी इस वायरल वीडियो को री़ट्वीट करते हुए उस पल को याद किया, जब ये फ़िल्म और गाना बने थे. उन्होंने लिखा, 'इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया सर, बहुत ही प्यारा है.’ साथ ही शाहरुख़ ने फ़िल्म से जुड़े अन्य लोगों का भी शुक्रिया अदा किया.

गौरतलब है कि 2004 में रिलीज़ हुई स्वदेश फ़िल्म के इस गाने को मूल रूप से ए.आर. रहमान ने गाया था. उन्होंने भी इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हमेशा के लिए स्वदेस करेगा राज'

बता दें, इस वीडियो को अब तक क़रीब 4 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बॉलीवुड की फ़िल्में और गाने पूरी दुनिया में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं.