टेलीविज़न की दुनिया में न कुछ भी मुमकिन है. कभी यहां घर की बहु साबुन से लैपटॉप धोती है. कभी लीड एक्ट्रेस चलते-चलते अटैची में बंद हो जाती है. मतलब यार हम सीरियल देखते-देखते बढ़े हो चुके हैं, लेकिन टीवी वाले कब बड़े होंगे? कहानी के नाम पर हमें कुछ भी अतरंगी और विचित्र चीज़ें दिखाने लगते हैं. 

Funny TV Show
Source: scoopwhoop

अब इंडियन दर्शक भी कहां कम हैं. जब उन्हें एंटरटेनमेंट के लिये कुछ नहीं मिलता, तो टीवी सीरियल्स के क्लिप वायरल कर देते हैं, जिसे देख कर फ़ुल ऑन एंटरटेनमेंट (Entertainment) हो जाता है. बस इसी एंटरनेटमेंट को ध्यान में रखते हुए इन दिनों सौभाग्यवती भव? (Saubhagyavati Bhava?) सीरियल का एक सीन वायरल हो रहा है. इस पूरे सीन का हीरो कोई एक्टर नहीं, बल्कि कॉकरोच है.

TV viral secne
Source: scoopwhoop

ये भी पढ़ें: डेली सोप के इस सीन को देखकर ट्विटर भी बौराया हुआ है, समझ नहीं आ रहा कि हंसे या गरियाएं? 

वीडियो देखने से पहले मासूम कॉकरोच की ओर एक नज़र 

कॉकरोच
Source: scoopwhoop

पहली बात तो कमज़ोर दिल वाले ये वीडियो ना देखें, जिसमें देखा जा सकता है कि शो के लीड स्टार्स की सुहागरात है. दोनों क़रीब आने वाले होते हैं कि बीच कॉकरोच (Cockroach) विलेन बन कर आ जाता है. नई नवेली दुल्हन कॉकरोच से डर कर भाग कर कमरे के एक कोने में खड़ी हो जाती है. दुल्हन को डरते देख दूल्हे मिया यानि हमारे लीड एक्टर को ग़ुस्सा आ जाता है. वो झट से कॉकोरच को पकड़ते हैं और ग़ुस्से में दूध में डाल कर पी जाते हैं.  Oh Bhai Maro Mujhe Maro... Maro

टीवी के इस सीन ने आइंसटीन के कई लॉजिक्स को फेल कर दिया. पहली बात दुल्हन को कॉकोरच से इतना डरने की ज़रूरत क्या थी? मासूम सा आपको खा तो नहीं जाता! दूसरी बात जब कॉकोरच को हाथ में पकड़ लिया था, तो उसे बाहर फेंक देते या फिर उसे चप्पल से मार देते, लेकिन न ऐसा कुछ नहीं हुआ. शो की कहानी को अतरंगी बनाने के लिये हीरो उसे दूध में घोल कर पी गया.

और बस इस एक वाहियात और बिना लॉजिक वाले सीन के लिये तालियां बजा दो, लेकिन उससे पहले लोगों की ये प्रतिक्रियाएं ज़रूर पढ़ना.  

ये भी पढ़ें: टेलीविज़न की ये 6 विचित्र शादियां देखने के बाद इश्क़ और शादी दोनों से भरोसा उठ जायेगा 

अंत में हम यही कहेंगे कि RIP Daily Soaps!