हर साल बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स आते हैं. कुछ लोग पहली फ़िल्म से ही दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ते हैं, तो कुछ को लगातार फ़िल्में मिलती जाती हैं. वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो फ़िल्में करते-करते बीच में कहीं अचानक गायब हो गये. यानि काफ़ी समय से इन्होंने बड़े पर्दे पर कोई फ़िल्म नहीं की. इसकी वजह तो हम नहीं जानते, पर हां इन्हें जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर ज़रूर देखना चाहते हैं. 

वो हैं ये स्टार्स: 

1. ग्रेसी सिंह 

ग्रेसी सिंह ने फ़िल्म ‘लगान’ से अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान स्थापित की थी. फ़िल्म में उनका किरदार भी लोगों को ख़ूब पसंद आया था. हांलाकि, इसके बाद उन्होंने कुछ फ़िल्में और की, पर ‘लगान’ जैसी कामयाबी नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे से छोटे पर्दे की ओर रुख़ कर लिया. 

2. गायत्री जोशी 

गायत्री जोशी को जगजीत सिंह और हंसराज हंस के म्यूज़िक एलब्म में नोटिस किया गया था. इसके बाद वो शाहरुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘स्वदेस’ में भी दिखाई दी. उनकी एक्टिंग को लोगों ने सराहा भी है, लेकिन उसके बाद वो न जाने कहां गायब हो गईं. 

3. अमृता राव 

अमृता राव ने बाल ठाकरे पर बनी बायोपिक ‘ठाकरे’ में उनकी पत्नी का किरदार का निभाया था. पर काफ़ी समय से वो फ़िल्मों में लीड रोल से दूर हैं. ‘इश्क-विश्क’ और ‘विवाह’ जैसी हिट फ़िल्में देने के बाद दर्शक अमृता राव को एक अच्छी फ़िल्म करते हुए देखना चाहते हैं. 

4. पकंज कपूर 

पंकज कपूर ने आलिया भट्ट और शाहिद कूपर स्टारर फ़िल्म ‘शानदार’ में आलिया के पिता का किरदार निभाया था. 2015 के बाद बेहतरीन अभिनेता को किसी बड़े रोल में नहीं देखा गया. 

5. आयशा टाकिया 

‘दिल मांगे मोर’ और ‘टार्ज़न’ जैसी फ़िल्मों से दर्शकों का प्यार हासिल करने वाली आयशा टाकिया आखिरी बार 2011 में आई ‘मोड़’ में दिखाई दी थी. 

6. उर्मिला मातोंडकर 

उर्मिला मातोंडकर कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. 2004 में आई ‘एक हसीना थी’ के बाद से वो किसी फ़िल्म में नहीं दिखाई दीं. 

7. सुष्मिता सेन 

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को न सिर्फ़ लोग बेहद प्यार करते हैं, बल्कि उन्हें प्रेरणा के तौर पर भी देखते हैं. सुष्मिता सेन को आखिरी बार 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘Nirbaak’ में देखा गया था. हांलाकि, कुछ समय पहले ही उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी की घोषणा की थी. 

8. अली जफ़र 

2016 में आई ‘डियर ज़िंदगी’ के बाद अली जफ़र किसी बॉलीवुड फ़िल्म में दिखाई नहीं दिये हैं. 

9. जेलिना डिसूज़ा 

2016 में जेलिना ने ‘फ़ोर्स-2’ में Cameo Appearance दिया था. लंबे से दर्शक फ़िल्मों में उनकी क्यूटनेस मिस कर रहे हैं. 

क्या आप भी इन सेलेब्स को बड़े पर्दे पर मिस कर रहे हैं? 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.