Aashram 3: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की फ़ेमस वेब सीरीज़ 'आश्रम' के दो सीज़न आ चुके हैं, इन्होंने दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया. अब इसका तीसरा पार्ट आ रहा है. 'आश्रम सीजन 3' (Aashram 3) में बाबा निराला उर्फ़ बॉबी देओल इस बार एक गॉड मैन की भूमिका में दिखाई देंगे. हर सीज़न की तरह ये भी धमाकेदार होने वाला है. प्रकाश झा ने इसके तीसरे पार्ट को भी डायरेक्ट किया है. 

3 जून को ये वेब सीरीज़ ऑनलाइन MX Player पर रिलीज़ की जाएगी. चलिए  इससे पहले इस सीरीज़ के कुछ बेस्ट किरदारों से आपका परिचय करवा देते हैं.

ये भी पढ़ें: 'आश्रम' फ़ेम अनुप्रिया गोयनका ने बताया, 18 साल की उम्र में एक बाबा ने की थी फ़ायदा उठाने की कोशिश

1. बाबा निराला 

काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभाकर फिर से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है बॉबी देओल (Bobby Deol) ने. 'आश्रम 3' (Aashram 3) में इनके इस ग्रे शेड वाले रोल लोगों ने ख़ूब पसंद किया है. कुछ लोग तो केवल बॉबी देओल के लिए ही इस शो को देख रहे हैं. 

bobby deol aashram
Source: koimoi

2. पम्मी 

इस वेब सीरीज़ में एक रेसलर के रोल में नज़र आई हैं अदिती पोहनकर (Aaditi Pohankar). इनके किरदार का नाम है पम्मी, अपने हक़ और सम्मान के लिए लड़ने वाली इस लड़की का किरदार भी लोगों को खूब भा रहा है. ये इस शो में इनकी शिष्या भी हैं.

Aaditi Pohankar aashram
Source: transcontinentaltimes

3. डॉ. नताशा 

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज़ के लिए अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) के अभिनय की ज़बरदस्त तारीफ़ की जा रही है. इन्होंने इस वेब सीरीज़ में डॉ. नताशा का रोल प्ले किया है. 

Anupriya Goenka ashram
Source: amazon

4. भोपा स्वामी 

बाबा निराला के राइट हैंड भोपा स्वामी का रोल प्ले किया है फ़ेमस एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने. कोई डील या बात हो इसे बताए बिना बाबा तक नहीं पहुंचती. ये किरदार भी ख़ूब भाया है लोगों को.  

Chandan Roy Sanyal aashram
Source: rediff

5. उजागर सिंह 

एक फ़ायरब्रांड पुलिस वाले उजागर सिंह के किरदार में नज़र आ रहे दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) का किरदार भी दर्शकों के दिलों में घर कर गया है. वो इस बाबा का भांडा फोड़ने के लिए किसी भी हद को पार करने वाला ज़ुनून रखता है. 

Darshan Kumar ashram
Source: Cinestaan

6. टिका सिंह 

फ़ेमस एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने इस वेब सीरीज़ में सिंगर टिका सिंह का किरदार प्ले किया है. नशे के आदी बन चुके इस सिंगर को बाबा निराला ही बचाता है और फिर अपने हिसाब से उसका इस्तेमाल करता है.

adhyayan suman aashram
Source: timesofindia

7. बबीता 

आश्रम में रहने वाली एक लड़की बबीता का रोल प्ले किया है एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इनका किरदार भी काफ़ी दिलचस्प है. वो भी बाबा से बदला लेने की फिराक में हैं.

Tridha Choudhury aashram
Source: Scroll

8. सीएम सुंदर लाल 

कई फ़िल्मों में पॉलिटिशियन का रोल निभा चुके एक्टर अनिल रस्तोगी (Anil Rastogi) 'आश्रम' वेब सीरीज़ में एक प्रदेश के सीएम सुंदर लाल के रोल में दिखाई दिए हैं. इन्होंने भी अपनी एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस किया है.  

Anil Rastogi ashram
Source: Facebook

इनमें से कौन-सा किरदार आपका फ़ेवरेट है, कमेंट बॉक्स में हमसे ज़रूर शेयर करना.