ये OTT प्लेटफ़ॉर्म का दौर है. वेबसीरीज़ का दौर है. वेबसीरीज़ के ज़रिये दर्शकों को एंटरटेनमेंट मिलता है, तो कई टैलेंटेड लोगों को हुनर दिखाने का मौक़ा. इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वेबसीरीज़ के ज़रिये बहुत से स्टार्स ने दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है. इन बेहतरीन कलाकारों को देख कर ऐसा लगता है. जैसे इन्हें अपनी एक्टिंग दिखाने का और मौक़ा मिलना चाहिये.

कुछ ही समय में ये स्टार्स दर्शकों के सामने अपनी स्ट्रांग इमेज बनाने में कामयाब रहे हैं. यही वजह है कि हम इन्हें और ज़्यादा देखना चाहते हैं:

1. हिना ख़ान

'ये रिश्ता क्या कहलाता' एक्ट्रेस हिना ख़ान बिग बॉस-11 की रनरअप थीं. बिग बॉस से निकलने के बाद हिना ख़ान के करियर को एक नई उड़ान मिली. उन्होंने फ़िल्म, म्यूज़िक वीडियो और वेबसीरीज़ के ज़रिये दर्शकों का ख़ूब प्यार हासिल किया. हिना ने 'Damaged 2' से डिजिटल डेब्यू किया था. Damaged 2 के बाद उन्होंने स्मार्टफ़ोन नामक शॉर्ट फ़िल्म की. वेबसीरीज़ के ज़रिये हिना ने एक दमदार परफ़ॉर्मेंस दी. हम चाहते हैं कि आगे भी वो ऐसे ही दर्शकों का मनोरंजन करें.

Hina Khan
Source: indianexpress

2. अमित साध

टीवी से फ़िल्मों की ओर रुख़ करने वाले अमित साध भी अपना डिजिटल डेब्यू कर दर्शकों इम्प्रेस कर चुके हैं. अमित साध ने जिस तरह से 'ब्रीद' के पहले और दूसरे सीज़न में पॉवरफ़ुल अभिनय किया. दर्शक उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा वेबसीरीज़ में देखना चाहेंगे.

Amit Sadh
Source: indianexpress

3. नमित दास

नमित दास भी बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, नमित दास किसी भी रोल में अच्छे से डूबना जानते हैं. हाल ही में वो 'माफ़िया' में दिखाई दिये थे. किरदार गंभीर हो या हास्य नमित दास हमेशा उसके साथ न्याय करते दिखते हैं. ज़ाहिर सी बात है, ऐसे एक्टर को स्क्रीन पर देख कर अच्छा लगेगा.

mafia
Source: newslivego

4. ऋत्विक साहोरे

ऋत्विक साहोरे ने 'लाखों में एक' में लीड रोल करके लाखों लोगों का दिल जीत लिया. 'Flames' में भी ऋत्विक ने बेहतरीन रोल अदा किया. दर्शकों के इसी प्यार को देखते हुए हम चाहते कि ऋत्विक को अभिनय की दुनिया में अपना हुनर दिखाने का अधिक मौक़ा मिले.

laakhon-mein-ek
Source: filmcompanion

5. जितेंद्र कुमार

जितेंद्र कुमार भी आज के दौर के एक बेहतरीन अभिनेता हैं. 'कोटा फ़ैक्ट्री' और 'पंचायत' जैसी सीरीज़ करके जीतू भईया ने सबका मन मोह लिया. जीतू भईया की इसी लोकप्रियता को देखते हुए लोग उन्हें ज़्यादा देखना चाहते हैं.

panchayat
Source: weeklyvoice

6. शोभिता धुलिपला

शोभिता ने 'मेड इन हैवन' में एक पॉवरफुल बिज़नेस वुमेन की भूमिका निभाई थी. शोभिता की एक्टिंग से लेकर उनके स्टाइल तक को लोगों ने ख़ूब पंसद किया. शोभिता उन कलाकारों में से एक हैं जिन्हें स्क्रीन पर देखना अच्छा लगा.

Made In Haven
Source: amazon

7. सुमित व्यास

सुमित व्यास भी एक बेहतरीन एक्टर हैं और हर रोल के ज़रिये उन्होंने ख़ुद को साबित किया है. 'Official Bhootiyagiri' के ज़रिये उन्होंने लोगों को डराया भी और हंसाया भी.

Sumit Vyas
Source: thehansindia

8. श्रिया पिलगांवकर

श्रिया पिलगांवकर भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं. 'मिर्ज़ापुर' में उनके रोल को दर्शकों ने ख़ूब सराहा. श्रिया उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने किरदार को न सिर्फ़ निभाया, बल्कि जिया भी.

shriya pilgaonkar
Source: topyaps

अगर आप भी इन स्टास् को स्क्रीन पर ज़्यादा से ज़्यादा देखना चाहते हैं, तो कमेंट में बताना.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.