बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय ने हमें कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. इनमें अक्षय कुमार की एक्टिंग देखने के बाद लोगों ने इनकी ख़ूब तारीफ़ की. अक्की अब तक लगभग 130 फ़िल्में कर चुके हैं.

bollywoodhungama

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मूवी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) इन दिनों सिनेमाघरों में लगी है. उनकी इस फ़िल्म को लेकर लोग मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि उन्होंने अच्छी एक्टिंग की है तो किसी का कहना है कि वो ‘हाउसफ़ुल-4’ (Housefull 4) के ‘बाला’ जैसे लग रहे हैं. 

bollywoodhungama

इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स की एक्टिंग पर बात करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय मेथड एक्टिंग की बात कर रहे हैं.

pinkvilla

200 दिन शूटिंग क्यों करते हैं लोग?

‘मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो कहूंगा अब मैं दो महीने होटल के रूम में कंसंट्रेट करूंगा और इस रोल के अंदर घुस जाऊंगा. मैं इसे पकड़ लूंगा. मेरे से नहीं होता. मुझे एक दिन लगता उस फ़िल्म के किरदार में आने के लिए. आखिर में ये एक्टिंग ही है क्यों आप इस बात का इतना लोड ले रहे हो. चाहे ‘पैडमैन’ हो या फिर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ आपको बस ध्यान केंद्रित करना है और उस रोल को समझना है. मुझे तो ये ही नहीं समझ में आता की 200 दिन की शूटिंग क्यों करते हैं लोग.’

-अक्षय कुमार

यहां देखिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वो वीडियो:

देख लिया अब चलिए लोगों का अक्षय कुमार के इस बयान पर क्या कहना है वो भी जान लेते हैं:  

reddit
reddit
reddit
reddit
reddit
reddit
reddit
reddit
reddit

अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो वो आनंद एल. राय की मूवी ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) में दिखाई देंगे. इसमें भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी. ये फ़िल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी. 

Ahmedabad Mirror

अक्षय कुमार के इस बयान पर आपका क्या कहना है, कमेंट बॉक्स में बताना.