#Alia-Ranbir: लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में हैं. इनकी लव स्टोरी पर क़िताब और फ़िल्म दोनों के लिए परफ़ेक्ट है. रणबीर आलिया का पहला प्यार हैं और ये दोनों 16 अप्रैल को शादी करने वाले हैं.

मगर इनकी शादी से पहले आपके लिए हम इन दोनों से जुड़ा एक ख़ास क़िस्सा लाए हैं, जो इनकी पहली मुलाकात से जुड़ा है और इसके साक्षी यानी गवाह डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी हैं.  

ये भी पढ़ें:  आलिया भट्ट एक्टिंग नहीं करती, वो अपने किरदार घोल के पी लेती है 

11 साल की उम्र से प्यार करती हैं आलिया भट्ट

alia ranbir photos
Source: gulfnews

आलिया भट्ट का हमें एक पुराना इंटरव्यू मिला है. इसमें वो बता रही हैं कि जब वो पहली बार रणबीर कपूर से मिली थीं तब वो 11 साल की थीं. तब उन्होंने कुबूल किया था कि रणबीर उनके क्रश थे वो भी उनके एक्टर बनने से पहले. आलिया ने लेखक निरंजन अयंगर(Niranjan Iyengar) को ये इंटरव्यू दिया था. उन्होंने जब आलिया से उनकी लव लाइफ़ और रणबीर के बारे में सवाल किए थे.(#AliaTookKapoorAndSon)  

ये भी पढ़ें:  अगर रणबीर कपूर की फ़िल्मों पर तालियां और सीटी बजाई हैं, तो इन 12 डायलॉग्स की वजह से 

संजय लीला भंसाली ने पकड़ा था फ़्लर्ट करते हुए

alia ranbir
Source: dnaindia

इसके जवाब में आलिया ने कहा-'जब मैं पहली बार रणबीर कपूर से मिली तो मैं 11 साल की थी. मैं संजय लीला भंसाली सर से मिलने गई थी. तब रणबीर उन्हें असिस्ट कर रहे थे. मैं सोनम कपूर से भी मिली थी पर मुझे उनके बारे में कुछ ख़ास याद नहीं है. मैंने यहां रणबीर कपूर के साथ एक छोटा सा फ़ोटोशूट किया था. तब मैंने उनके कंधे पर सिर भी रखा था जो काफ़ी स्टूपिड था. तब संजय सर ने मुझसे कहा था कि मैं रणबीर के साथ फ़्लर्ट(Flirt) कर रही हूं, जबकि मुझे उस वक़्त तक Flirting का मीनिंग तक नहीं पता था. जब ‘सावरिया’ आई तो उसे देखने के बाद मैं रणबीर कपूर के प्यार में पड़ गई थी.'

saawariya
Source: amazon

आलिया भट्ट ने कॉफ़ी विद करण(Koffee With Karan) शो में रणबीर कपूर से शादी करने की बात कही थी. इस पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ग़लती से कह दिया था. ख़ैर, जो भी हो अब जब रणबीर और आलिया शादी करने वाले हैं तो ये कहना ग़लत न होगा कि रणबीर आलिया का बचपन का प्यार है.   

इस डायरेक्टर ने आगे बढ़ाई इनकी लव स्टोरी  

brahmastra
Source: hindustantimes

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt

आलिया को रणबीर पर शुरू से ही क्रश रहा है, 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने ये बात कही थी. दोनों के रिलेशनशिप को नए मोड़ पर ले जाने का काम किया है अयान मुखर्जी ने. ये ही वो डायरेक्टर हैं जिन्होंने 2017 में #Alia-Ranbir को पहली बार किसी फ़िल्म के लिए साइन किया था.   

alia ranbir marriage
Source: dnaindia

'ब्रह्मास्त्र' वो फ़िल्म है जिसके सेट पर दोनों का रिलेशनशिप आगे बढ़ा. फ़ाइनली दोनों अब शादी करने वाले हैं. इस कपल को हमारी टीम की तरफ से शादी की ढेरों शुभकामनाएं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Ranbir Kapoor And Alia Bhatt)की वेडिंग पिक्स(Wedding Pics) का हम भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.