Kartik Aaryan: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 11 साल हो गए हैं. इन्होंने 2011 में लव रंजन की फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो इंजीनियरिंग की क्लासेस बंक कर के फ़िल्म के लिए ऑडिशन देने जाते थे.

kartik aaryan
amazon

देखिए आज वो इंडस्ट्री के सफल अभिनेताओं में से एक हैं. अपने करियर में उन्होंने कई बार चॉकलेटी बॉय का रोल प्ले किया. अधिकतर फ़िल्मों में लवर बॉय का रोल निभाने वाले कार्तिक से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा आज हम उनके फ़ैंस के लिए लेकर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की तरह ही उनके घर का लुक भी Cool-Cool है, इन 15 तस्वीरों में देखिए एक झलक

ये क़िस्सा Kiss और फ़िल्म से जुड़ा है, जब कार्तिक आर्यन को एक किसिंग सीन फ़िल्माने के लिए लेने पड़ गए थे पूरे 37 रीटेक.

kartik aaryan kissing scene
filmibeat

हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ‘कांची: द अनब्रेकेबल’ की. सुभाष घई की इस फ़िल्म में भी उन्होंने एक लवर बॉय का रोल प्ले किया था. उनके अपोजिट थीं मिष्टी चक्रवर्ती. फ़िल्म में चंदन रॉय, मिथुन चक्रवर्ती और ऋषि कपूर जैसे स्टार्स भी थे.

डायरेक्टर से कहने वाले थे ये बात

When Kartik Aaryan Had To Give 37 Retakes For A Kissing Scene
indianexpress

इसी फ़िल्म में एक किसिंग सीन था जिसे करने में कार्तिक आर्यन को बहुत परेशानी हुई. लाख कोशिश करने के बाद भी डायरेक्टर इस सीन से ख़ुश नहीं हो रहे थे. उन्हें परफ़ेक्ट शॉट मिल ही नहीं रहा था. तब परेशान होकर कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर को ये कहने वाले थे कि वो ख़ुद ही उन्हें Kiss कर के बता दें कि कैसे करना है.

कार्तिक को नहीं आता था किस करना

ये क़िस्सा ख़ुद कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू में सुनाया था. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा-’मिष्टी किसिंग सीन के समय ग़लतियां कर रही थीं और सुभाष सर को भावुक चुंबन वाला सीन चाहिए था. मुझे किस करना नहीं आता था. मैं बस उनसे ही पूछने वाला था कि सर आप ही बता दीजिए किस कैसे करते हैं.’ 

kartik aaryan
filmibeat

उन्होंने आगे कहा- ‘मुझे नहीं पता था कि एक Kissing सीन सिरदर्द बन जाएगा. उस दिन हम दोनों लवर्स की तरह बिहेव कर रहे थे. फ़ाइनली कई टेक के बाद सुभाष सर को वो सीन मिल गया जैसा वो चाहते थे.’ 

kartik aaryan
englishtribuneimages

वैसे कार्तिक आर्यन का ये ऑनस्क्रीन पहला किस नहीं था. वो अपनी डेब्यू मूवी में भी ऐसा कर चुके थे, लेकिन पता नहीं उस दिन क्या हो गया था कार्तिक आर्यन को. पहली फ़िल्म के बाद आई उनकी दो फ़िल्में ‘कांची ‘और ‘आकाशवाणी’ फ़्लॉप हुई थी. इनमें भी कार्तिक के किसिंग सीन थे.

kartik aaryan
siasat

इसके बाद आई फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा-2’ ने फिर से कार्तिक को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. उसके बाद रिलीज़ हुई इनकी अधिकतर फ़िल्में हिट ही रही हैं. आज कार्तिक आर्यन की यंगस्टर्स के पसंदीदा एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं.