‘अंदाज़ अपना अपना’ बॉलीवुड की क्लासिक कॉमेडी फ़िल्मों में से एक है. भले ही ये फ़िल्म पहले फ़्लॉप करार दे दी गई थी मगर आज जब भी लोग इस फ़िल्म को देखते हैं हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं. राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस मूवी की हर बात निराली थी फिर चाहे वो प्रेम और अमर की नोक-झोंक हो या फिर आंखों से गोटियां खेलने का दावा करने वाले क्राइम मास्टर गोगो. 

आज हम आपको इस फ़िल्म से जुड़ा एक मज़ेदार क़िस्सा बताने जा रहे हैं. वो ये कि सलमान ख़ान इस फ़िल्म को डिले करना चाहते हैं. कैसे? चलिए जानते हैं.

Andaz Apna Apna
Source: indiatvnews

'अंदाज़ अपना अपना' एक कल्ट कॉमेडी फ़िल्म थी. इसमें रवीना टंडन, आमिर ख़ान, करिश्मा कपूर और सलमान ख़ान ने लीड रोल निभाया था. इसके एक प्रमोशनल इंटरव्यू में सलमान ख़ान ने फ़िल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं. 

ये भी पढ़ें: 'कुली' के सेट वाले हादसे के बाद घर लौटे अमिताभ बच्चन का यूं हुआ था स्वागत, Rare वीडियो आया सामने

Andaz Apna Apna Movie
Source: dnaindia

उन्होंने बताया कि ये फ़िल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की बेस्ट कॉमेडी फ़िल्म थी और आमिर ख़ान ने इसमें ग़ज़ब की एक्टिंग की थी. साथ ही सलमान ने भी ख़ुलासा किया कि वो इस फ़िल्म को डिले यानी कुछ दिनों के लिए टालना चाहते थे. इसलिए वो डायरेक्टर को डेट नहीं देते थे. कभी पैर टूटने के बहाना बनाते थे तो कभी छोटे बाल करवा लेने का बहाना. इस तरह वो उन्हें परेशान करते थे. लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा करना छोड़ कर फ़िल्म कंप्लीट की.

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने किया ख़ुलासा सुशांत सिंह राजपूत के लिए छोड़ दी थी 3 बड़ी फ़िल्में

Andaz Apna Apna Salman Aamir Khan
Source: dnaindia

एक और बात का ख़ुलासा हुआ था वो ये कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और आमिर में कोई खटपट नहीं थी. झगड़ा तो फ़िल्म की एक्ट्रेसेस रवीना और करिश्मा के बीच था. वो किसी बात को लेकर एक-दूसरे से ख़फा थीं और बात भी नहीं करती थीं. लेकिन एक दिन राजकुमार संतोषी के डांटने पर उनमें सुलह हो गई थी.

यहां देखिए सलमान ख़ान का वो इंटरव्यू;