Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को इस दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन अपने फ़ैंस के दिलों में वो ताउम्र ज़िंदा रहेंगे. सुशांत एक बेहतरीन एक्टर तो थे ही वो एक आशावादी इंसान भी थे, जो ज़िंदगी में बहुत कुछ करना और पाना चाहते थे, उसी चाहत में से एक चाहत थी, किंग ख़ान के आलीशान बंगले मन्नत में पार्टी करने की. कहते हैं न कि अगर कुछ दिल से चाहो तो पूरी क़ायनात उसे आपसे मिलाने में लग जाती है. सुशांत, किंग ख़ान को अपना रोल मॉडल मानते थे और उन्हीं की तरह सफलता को छूने के लिए मेहनत करते थे. इनकी एक्टिंग और स्माइल की लड़कियां दीवानी थीं, हालांकि, बहुत सी अधूरी ख़्वाहिशों के साथ वो चले गए, लेकिन मन्नत वाली ख़्वाहिश पूरी हुई थी. इस बात का ज़िक्र सुशांत ने एक इंटरव्यू में किया था.

Sushant Singh Rajput
Source: india

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death Anniversary: SSR की ज़िंदगी से जुड़ी वो 20 बातें जो अब बस किस्से हैं

Sushant Singh Rajput

ये इंटरव्यू साल 2013 का है, जो SSR ने Rediff को दिया था. इंटरव्यू में सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने बताया था,

मैं अपने शुरुआती दिनों में यशराज बैनर की फ़िल्में ख़ूब देखता था, जिनमें शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्में ज़्यादा होती थीं. मैं किंग ख़ान और उनकी फ़िल्मों का बहुत बड़ा फ़ैन था. मैं कभी किसी स्टार पर टिका नहीं, लेकिन मुझे याद है एक बार मैं अपने दोस्तों के साथ शाहरुख़ ख़ान के घर के पास एक कॉफ़ी शॉप में बैठा था, उस वक़्त उनके घर में पार्टी चल रही थी. मैं देख रहा था कि बड़ी-बड़ी गाड़ियां उनके बंगले के अंदर जा रही हैं. मैंने उस दिन ख़ुद से कहा था कि मैं एक दिन इस घर के अंदर जाऊंगा और शाहरुख़ के साथ पार्टी करूंगा.

                    - सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput
Source: asianews

सुशांत ने आगे बताया,

शाहरुख़ ख़ान के घर ईद पार्टी थी और मैं ख़ुद को लकी महसूस कर रहा था क्योंकि इस पार्टी में मुझे इनवाइट किया गया था. मैं बहुत ख़ुश था.

                    - सुशांत सिंह राजपूत

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के ये 11 डायलॉग्स, जो आपके इरादों में हौसले और आंखों में उम्मीद भर देंगे

Sushant Singh Rajput
Source: indiatvnews

Sushant Singh Rajput Death Anniversary, आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख़ ख़ान के साथ कई बार स्टेज शेयर कर चुके हैं, वो ख़ुद को उनके जैसा बनाना चाहते थे. दोनों ने एक बार एक अवॉर्ड फ़ंक्शन में ख़ूब मस्ती की थी. साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत ने 'काय पो चे', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', केदारनाथ और 'छिछोरे' जैसी बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. इनकी आख़िरी फ़िल्म 'दिल बेचारा', जो ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ हुई थी.