Where is 1993 ‘Shri Krishna’ Show Yashoda: दूरदर्शन का लोकप्रिय धारावाहिक 1993 ‘श्री कृष्णा’ बहुत ही पॉपुलर था. पॉपुलर शो ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद 1993 में प्रसारित हुए ‘श्री कृष्णा’ शो को कोरोना काल के दौरान फिर से टेलीकास्ट किया गया. जिसमें यशोदा मैया का किरदार निभाने वाली दामिनी कंवल शेट्टी (Damini Shetty) को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली. 30 साल में दामिनी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं आजकल दामिनी क्या कर रही हैं (What Is Damini Kanwal Shetty Doing These Days?).

ये भी पढ़ें: 1993 के शो ‘श्री कृष्णा’ के सुदामा याद हैं? जानिए आजकल कहां और क्या कर रहे हैं एक्टर मुकुल नाग

आइए बताते हैं आपको 1993 शो ‘श्री कृष्णा’ की यशोदा आजकल क्या कर रही हैं (Where is 1993 ‘Shri Krishna’ Show Yashoda)-

Damini Shetty TV Show: रामानंद सागर द्वारा बनाए गए इस Mythological शो में सर्वदमन डी बनर्जी, स्वप्निल जोशी, रेशमा मोदी, पिंकी पारिख, श्वेता रस्तोगी, विजय कविश जैसे अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन उनमें से कुछ चुनिंदा कलाकारों को ऑडियंस आज भी याद करती हैं. जिसमें यशोदा का किरदार निभाने वाली दामिनी कंवल शेट्टी भी शामिल हैं. जिन्होंने ‘श्री कृष्णा’ के बाद ‘परंपरा’;अलिफ़ लैला’, ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे अन्य शोज़ में काम किया.

मुंबई में जन्मी दामिनी ने न सिर्फ़ हिंदी बल्कि मराठी और कन्नड़ भाषा के टीवी सीरियल में निर्माता के तौर पर भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: भगवान कृष्ण का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले ये 11 एक्टर्स अब कैसे दिखते हैं, जानिए

वहीं एक्टिंग से अलग दामिनी ने 2021 में एक फ़िल्म भी बनाई थी, जिसका नाम ‘Choices’ था. दामिनी को ऑल-इन-वन कहना ग़लत नहीं होगा, क्योंकि वो अच्छी एक्टर ही नहीं लेखक भी हैं. जिन्होंने कई सुपरहिट हिंदी टीवी सीरियल के कहानियां लिखी हैं.

दामिनी ने सिनेमाई करियर में हॉलीवुड फ़िल्म ‘Down’s Revenge’ में सारा की मां का किरदार भी निभाया था. जिसके बाद उनकी लोक्रप्रियता ने मानो परवान चढ़ लिया हो.

प्रोफ़ेशनल फ्रंट के अलावा दामिनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके कुल 148K फ़ॉलोवर्स हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘EternalFlameProductions’ है.

Damini Shetty Latest Photos