गेमिंग के दीवानों को जिसका इंतज़ार था आख़िर वो पल आ ही गया. PUBG Mobile के बैन होने के बाद अक्षय कुमार ने एक नए गेम FAU-G को लॉन्च करे जाने की घोषणा की थी. ये गेम भारतीय सेना के जवानों को समर्पित है. 4 सितम्बर 2020 को इस घोषणा के बाद क़यास लगाया जा रहा था कि ये गेम जल्द ही लोगों तक पहुंच जाएगा. 

Source: gadgets.ndtv

25 अक्टूबर 2020 यानी दशहरे के दिन FAU-G का टीज़र भी लॉन्च कर दिया था, मगर गेम कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी थी जिससे PUBG खेलने वाले लोगों का धैर्य भी ख़त्म होता दिख रहा था. अब नए साल में उन लोगों के लिए अक्षय कुमार तोहफ़ा लेकर आये हैं. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर FAU-G का ऑफिशल गाना लॉन्च कर दिया. इसके साथ ही ये जानकारी भी दी कि ये गेम 26 जनवरी 2021 को लॉन्च होगा.

गेम के गाने और रिलीज़ डेट के सामने आते ही एक बार ये गेम फ़िर से गेमर्स और मीमर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है. कुछ लोगों को दोबाराPUBG की याद सताने लगी तो कुछ इस FAU-G के लिए भी उत्साहित दिखे. आप भी देखिये लोगों का रिएक्शन:

बता दें कि बैन के बाद PUBG Mobile भारतीय बाज़ारों में फ़िर से वापसी की कोशिश कर रहा है. इसके लिए PUBG Mobile ने भारत के लिए एक अलग वर्ज़न बनाया है मगर अभी तक भारत सरकार से इस गेम को हरी झंडी नहीं मिली है. अगर PUBG Mobile भारत में  वापसी कर लेता है तो PUBG और FAU-G के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है.