Grand Theft Auto(GTA) दुनिया के सबसे लोकप्रिय वीडियो गेम्स में से एक है. इसके फ़ैंस को याद होगा कि इस गेम को साल 2013 में PS3 और Xbox 360 के लिए लॉन्च किया गया था. फ़िलहाल इसकी पैरेंट कंपनी Rockstar Games इसे PlayStation 5 और Xbox Series X के हिसाब से अपडेट कर फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. वहीं दूसरी तरफ इसके मौजूदा ऑनलाइन प्लेयर्स एक दूसरी ही परेशानी का सामना कर रहे हैं, जिसकी तरफ कंपनी का शायद कभी ध्यान ही नहीं गया.

Source: youtube

दरअसल, Grand Theft Auto Online अपने प्लेयर्स को लॉगइन करते ही फ़्री मनी देती है. जो 5 या 6 डिजिट की होती है. इस वर्चुअल मनी को वो गेम में इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन समस्या ये है कि हर महीने गेमर्स को ये राशि मिलती है. इस तरह उनके पास इतनी गेम करेंसी जमा हो गई है कि वो इसे गिन नहीं पा रहे हैं.

Source: hindustantimes

इसकी दोषी भी कंपनी हैं क्योंकि उसने गेमर्स की करेंसी कोई कॉमा, या फिर डॉट नहीं लगाया है. इस कारण वो इसे पैसे को गिनने में असमर्थ हैं.एक रेडिट यूज़र ने गेम की इस समस्या को Rockstar Games तक पहुंचाने के लिए एक थ्रेड शेयर किया है.

इसमें उसने इस पूरी समस्या का विवरण दिया है. इस थ्रेड पर अन्य यूज़र्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने गेम की इस कमी को लेकर कई मीम्स भी शेयर किए हैं. आप भी देखिए;

यूं तो Grand Theft Auto Online समय-समय पर इस गेम को अपडेट करती रहती है. लेकिन कई बार गेम के डेवलेपर्स से कुछ समस्याएं छूट जाती हैं. इसके यूजर्स अक्सर सोशल मीडिया पर गेम की कमियों का थ्रेड बना कर कंपनी का ध्यान इस ओर खींचने की कोशिश करते रहते हैं.

उम्मीद है इस बार भी गेमर्स की इस समस्या का समाधान भी कंपनी जल्द से जल्द कर देगी.
इस तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.