अगर आप ट्विटर पर आते-जाते रहते हैं तो आपको 'Gonna Tell My Kids' मीम के बारे में पता ही होगा. जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दूं कि इस मीम के तहत वो बताया जाता है जो है नहीं. इसी मीम में एक और मीम जुड़ चुका है वो है कॉमेडियन और यूट्यूब स्टार भुवन बाम से जुड़ी मज़ेदार बात.

दरअसल, भुवन अक़्सर अपने मज़ाकिया अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्होंने एक महीने पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसका कैप्शन 'जब मैं ब्लश करता हूं तो मैं आलिया भट्ट जैसा दिखता हूं' दिया था. वही तस्वीर अब ट्विटर पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को यूज़र नम्रता दत्त ने 'Gonna Tell My Kids' मीम से जोड़ते हुए कैप्शन दिया कि मैं अपने किड्स को बताऊंगी ये दाढ़ी वाली आलिया भट्ट है.

इस तस्वीर के वायरल होते ही भुवन बाम ने आलिया भट्ट तक अपने दिल की बात पहुंचा दी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आलिया प्लीज़ हम कॉफ़ी डेट पर चलते हैं क्योंकि अब मैं अपने क्रश जैसा दिखने लगा हूं.

वहीं दूसरे ट्वीट में भुवन ने अपने फ़ैंस से कहा, प्लीज़ आप सब इसे ज़्यादा से ज़्यादा रीट्वीट करें ताकि ये मेरे क्रश तक भी पहुंच सके.

भुवन के इस ट्वीट के बाद रणबीर कपूर के फ़ैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

हालांकि, अब तक भुवन को आलिया के रिप्लाई का इंतज़ार है.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.