पूरे देश को कोरोना के जाने और चीज़ों के फिर से 'नॉर्मल' होने के इंतज़ार के अलावा किसी और चीज़ का इंतज़ार है तो वो है विराट कोहली के 71वें शतक का. विराट कोहली के बल्ले से आख़िरी सेंचुरी 23 नवम्बर 2019 को बांग्लादेश के ख़िलाफ़ ईडन गार्डन में बनाया. तब से लेकर आज तक विराट शतक मार पाने में क़ामयाब नहीं हो पाए हैं. अब जब भी वो मैदान में उतरते हैं लोग बस एक शतक की दुआ करते हैं. हम भी उम्मीद करते हैं कि विराट के बल्ले से जल्द ही हमें शतक देखने को मिले.

Virat kohli ka shatak
Source: indianexpress

ये भी पढ़ें: 80 करोड़ का घर और 9 लाख की घड़ी! कुछ इसी तरह की महंगी चीज़ों का शौक़ रखते हैं विराट कोहली

आपको बता दें इस वक़्त India vs South Africa का 3rd टेस्ट मैच चल रहा है. पहली इनिंग में इंडिया ने 223 रन बनाये. विराट ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए 79 रन बनाये. यह पिछले 2 साल में उनकी सबसे बड़ी टेस्ट पारी भी रही. दक्षिण अफ्रीका की ओर से तेज गेंदबाज रबाडा बेहतरीन फ़ॉर्म में थे और उन्होंने 22 ओवर में चार विकेट लिए. भारत की ओर से बनाये गए 223 रन का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ़्रीका ने 210 रन बनाये. 

Virat Kohli ka shatak
Source: dnaindia

विराट कोहली के Fan का ये Tweet:

विराट अपने ख़राब फ़ॉर्म के चलते लगातार ट्रोल्स और मीम्स का भी सामना करते हैं. 10 जनवरी को Twitter User ᴄʜɪᴋᴋᴜ ने ट्वीट किया कि अगर कोहली आज अगर अर्धशतक बना देते हैं तो वे उस इंसान को 100 रुपये Paytm करेंगे जो इस ट्वीट को Retweet और Like करेगा. आप भी देखिये ये Tweet:

अब बस, टट्विटर की जनता तो इसी चीज़ का इंतज़ार ही करती रहती है कि किसको पकड़ा जाए, किस पर मीम्स बनाये जाएं. विराट ने इस मैच में शतक से तो चूके लेकिन फ़िफ्टी तो मार ही दी. विराट के अर्धशतक मारते ही लोग लोग इस Twitter User के पीछे पड़ गए और पैसों का हिसाब लगाने लगे. देखिये लोगों ने क्या क्या कहा:

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के फ़ेवरेट हैं ये 7 वर्कआउट, आप भी करना शुरू कर दो. फ़िटनेस क़दम चूमेगी

किसी ने कुल उधार पैसों को जोड़ भी डाला. इनके हिसाब की माने तो ट्वीट करने वाले शख़्स का Twitter की जनता पर 7,14,500 रुपये उधार हैं.  

ये भी पढ़ें: UPSC Mains के सवाल देख Twitter की जनता चकराई, लोगों ने कहा "ये तो Philosophy का पेपर है!"

बड़े-बुजुर्ग शायद इसीलिए कहते आये हैं कि बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए.