'पावरी गर्ल': भाई क्या बड़े, क्या बच्चे और क्या जवान. पिछले कुछ दिनों से हर किसी पर 'पावरी गर्ल' का नशा चढ़ा हुआ है. जिधर देखो उधर पावरी पर वीडियो बन रहे हैं. ऐसा हो सकता है कि आप भी उन्हीं में से एक हों. अगर 'पावरी' पर वीडियो बना चुके हो, तो ये भी जान लो कि आखिर पार्टी को पावरी बोलने वाली ये ख़ूबसूरत सी लड़की है कौन.  

सोशल मीडिया पर लोगों की सुर्खियां बटोरने वाली 'पावरी गर्ल' का नाम दनानीर मुबीन है, जो कि एक पाकिस्तानी Influencer (प्रभावशाली) लोगों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर कुछ सेकेंड के उनके वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया है. हिंदुस्तानियों के सिर से अभी 'पावरी हो रही है' वीडियो का नशा उतरा भी नहीं कि दनानीर का एक नया वीडियो सामने आ गया.  

पिछले वीडियो की तरह नये वीडियो में भी 'पावरी गर्ल' अकेली नहीं है. इस बार उनके साथ मोमिन साक़िब हैं. मोमिन पाकिस्तानी कॉमेडियन, यूट्यूबर और ब्लॉगर हैं. दनानीर और मोमिन का ये वीडियो भी उनके फ़ैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. वीडियो की शुरूआत मोमिन से होती है. वो कहते हैं कि 'ये मैं हूं. ये जीना जी हैं. इसके बाद दनानीर की एंट्री होती है और वो कहती हैं कि एकदम से वक़्त बदल गया, जज़्बात बदल दिये हालात बदल दिये. इसके बाद दोनों कहते हैं कि ओह भाई मारो... मुझे मारो...' मतलब चंद सेकेंड का ये वीडियो फ़ुल ऑन एंटरटेनमेंट है, जिसे देख कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जायेंगे. 

याद है न मोमिन साक़िब मोमिन! 

साक़िब मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये मुक़ाबले के दौरान सुर्खियों में आये थे. इस मुक़ाबले में भारत से पाकिस्तान को करारी हार मिली थी. इसके बाद कई पाकिस्तान फ़ैंस टीवी पर अपना दुख जताते नज़र आये थे, मोमिन साक़िब उनमें से एक थे. पाकिस्तान की हार के बाद इंटरव्यू देते हुए मोमिन साक़िब ने कहा था कि ओह भाई मारो मुझे मारो. 

उनका ये डायलॉग इतना फ़ेमस हुआ कि आज तक उस पर मीम बनते आ रहे हैं. मोमिन साक़िब ने दनानीर के साथ वीडियो बना कर फिर से लोगों को ठहाके लगाने का मौक़ा दिया है. आपने वीडियो देखा या नहीं?