वेलेंटाइन डे क़रीब आते ही हर तरफ़ कुछ नया और अनोखा सुनने को और देखने को मिलता है, लेकिन सबकुछ कपल्स के लिए. इनसे जुड़ी चीज़ें, प्यार की बातें और इस दिन को मनाने के नए-नए तरीके. सब भूल जाते हैं कि दुनिया में सब कमिटेड नहीं होते, कुछ लोग सिंगल भी होते हैं. इनके बारे में कोई नहीं सोचता, लेकिन इस साल एक शख़्स सिंगल्स का मसीहा बनकर आया है. इन्होंने सिंगल्स को फ़्री चाय का तोहफ़ा दिया है.

22 साल के प्रफ़ुल बिलोरे अहमदाबाद स्थित एक कैफ़े के मालिक हैं. इन्होंने अपना MBA बीच में छोड़ दिया था. प्रफ़ुल के कैफ़े का नाम 'MBA Chai Wala' है. प्रफ़ुल ने इस बात की जानकारी Facebook Page के ज़रिए दी है. 14 फ़रवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन सभी सिंगल लोगों को इनके कैफ़े पर शाम के 7 बजे से रात के 10 बजे तक फ़्री चाय मिलेगी.

जान लीजिए क्यों इसका नाम पड़ा MBA Chai Wala?

MBA Chai Wala अहमदाबाद के वस्त्रपुर में स्थित सबसे ज़िंदादिल कैफ़े है.

Source: quoracdn

TOI को बताया

इसकी शुरुआत अहमदाबाद की एक गली में 25 जून 2017 को हुई थी, जब मैंने निर्णय लिया कि एक लकड़ी की मेज पर चाय का स्टॉल लगाउंगा. ये सफ़र बहुत संघर्ष भरा था, लेकिन ये बड़ा बिज़नेस है.

- प्रफ़ुल बिलोरे

Source: jdmagicbox
मुझे याद है, दो साल पहले 8 हज़ार रुपये खर्च करके सड़क के किनारे एक चाय का स्टॉल शुरू किया था, तब रिश्तेदारों और सोसाइटी के ताने सुनने को मिले थे, लेकिन मैंने पलकर नहीं देखा. वक़्त के साथ-साथ मेरा बिज़नेस बढ़ा और चाय के साथ-साथ स्नैक्स भी देना शुरू किया और मैंने अपने कैफ़े को नाम दिया MBA Chai Wala.

- प्रफ़ुल बिलोरे

Source: .jdmagicbox

अपने इस इवेंट के बारे में बताते हुए प्रफ़ुल ने कहा, ‘ये बहुत ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं सच में सिंगल लोगों से मिलूंगा और अपने कैफ़े के बेस्ट फ़्लेवर वाली चाय के साथ उनके गम को हल्का करूंगा. वैसे ये चाय बाकि लोगों के लिए भी है. इनके कैफ़े में चाय की 35 वैरायटी हैं.’

Source: jdmagicbox

सिंगल्स इस बार परेशान न हों, अगर आप सिंगल हैं और अहमदाबद में हैं, तो अपना वेलेंटाइन डे प्रफुल की चाय के साथ मनाइए, क्योंकि चाय कभी धोखा नहीं देती.