चेन्नई के Ejji K Umamahesh की बीते 16 अक्टूबर को मौत हो गई. Ejji ने मरने से पहले अपना शोक संदेश लिखा था जिसे पढ़कर किसी भी आंखें नम हो जाएंगी.


शोक संदेश के शुरुआत में ही Ejji ने लिखा था, 'स्वंय लिखा हुआ शोक संदेश'. इस शोक संदेश को अब तेज़ी से लोग शेयर कर रहे हैं. 

अपनी शर्तों पर जीने वाला, पृथ्वी नामक गांव में रहने वाला एक Religion less शख़्स


जन्म से ये ख़ुशी को सबसे ऊपर रखने वाला, रिसाइकल्ड टीनेजर, बिना लक्ष्य के भागने वाला धावक (सेवानिवृत्त), हाउस हसबैंड और होम मेकर, पार्टी होस्ट, थियेटर और फ़िल्म एक्टर, अंतर्राष्ट्रीय कार रैली ड्राइवर और ऑर्गनाइज़र, तर्कवादी, मानवतावादी, नास्तिक, आज़ाद विचारों वाला, Hasher, पूर्व Rotarian, पूर्व राउंड टेबल का सदस्य, 41er, मुफ़्त का राजमिस्त्री, Ejii घरेलू सर्विस और Ejji मेंटनेन्स कॉन्ट्रैक्ट्स का फ़ाउंडर, फ़ॉर्मूला वन इंडियन ग्रैंड पिक्स 2010-2013 का डिप्टी सेक्रेटरी...(बाक़ी इंट्रेस्ट और एसोशिएशन और काम काज को जान-बूझ के छोड़ा गया है क्योंकि उन्हें कभी पब्लिकली डिस्क्लोज़ नहीं किया गया.)'

Ejji ने आगे लिखा, 


'प्रिय दोस्तों, दुश्मनों और इनके बीच में आने वालों, 
मेरे बेहतरीन जीवन का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया, मेरी पार्टी अब ख़त्म हो गई है, और मैं उम्मीद करता हूं कि जिन्हें मैं पीछे छोड़कर जा रहा हूं उन्हें कोई हैंगओवर न हो, सबके लिए समय निकला जा रहा है. अच्छे से जियो, ज़िन्दगी के मज़े लो और पार्टी करते रहो. 
जैसा कि जॉन लेनन ने कहा था, ज़िन्दगी वो है जो आपके साथ तब होती है जब आप दूसरे प्लान्स बनाने में मशगूल रहते हो. चियर्स और हमेशा के लिए अलविदा, और मैं गुज़ारिश करता हूं, जियो, बस मौजूद मत रहो!!!' 

Ejji ने अपने सारे यूज़ेबल ऑर्गन और बॉडी पार्ट्स ट्रांस्पलांट करने के लिए और बचे हुए शरीर को एनाटॉमिकल डेमोन्स्ट्रेशन के लिए दान कर दिए. 


इस संदेश के आख़िर में लिखा था, Ejji के परिवार के पास शोक़ ज़ाहिर के लिए न आएं. 

सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया-