कोरोना वॉरियर्स के लिए देश के हर एक नागरिक का सिर सम्मान में झुका है. कभी उन पर फूल बरस रहे हैं तो कभी उनके लिए तालियां बज रही हैं. कोई उनके लिए गाने गा रहा है तो कोई कविताएं कह रहा है. अब दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल रजत राठौड़ ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए एक गाना गाया. ये गाना अक्षय कुमार की फ़िल्म 'केसरी' का 'तेरी मिट्टी' है, जिसे बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है. इस गाने में हर उस जवान की कहानी है, जो देश पर शहीद हुआ है.

रजत ने ये गाना कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं रजत गाने के साथ-साथ गिटार भी बजा रहे हैं.

रजत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है,

ये गाना मेरी तरफ़ से उन सभी हीरो के लिए एक सम्मान है, जो इस संकट की घड़ी में एक वॉरियर की तरह लड़ रहे हैं. मैं डॉक्टर और सेना के जवानों को सैल्यूट करता हूं. ये गाना मेरे पसंदीदा गानों में से एक है. राठौड़ ने इस वीडियो को #DelhiPolice सहित कई हैशटैग के साथ पोस्ट किया. अभी तक इस पोस्ट को फ़ेसबुक पर लगभग 671 शेयर और 125 कमेंट और 1 हज़ार रिएक्शन मिल चुके हैं.
delhi cop sings teri mitti to give tribute to corona warriors.

इस गानों को फ़ेसबुक यूज़र ने ख़ूब सराहा और अपने प्यार को कमेंट के ज़रिए रजत तक पहुंचाया. एक ने लिखा, बहुत-बहुत अच्छा, तो दूसरे ने लिखा, Superb.

आपको बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार ने इस गाने को कोरोना वॉरियर्स के लिए रीक्रिएट किया था. इसके बोल बदलकर 'सरहद पे जो वर्दी ख़ाक़ी थी अब उसका रंग सफ़ेद हुआ..' किया गया था.

Life से जुड़े आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.