गर्मियां के साथ-साथ आम का सीज़न भी आ गया है. फल कितने भी खा लो लेकिन आम की बात सबसे अलग है. शायद इसीलिए इसे फलों का राजा कहते हैं. अब जब ये राजा है तो इसे राजा की तरह सम्मान भी मिल रहा है. जी हां, दुबई में आम को लेम्बॉर्गिनी से कस्टमर तक पहुंचाया जा रहा है.

Gulf News की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान सुपरमार्केट के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जेहानज़ेब अपनी लेम्बॉर्गिनी में आम को ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं. क्योंकि उनका मानना है कि 'राजा को राजा की तरह यात्रा करनी चाहिए'. कम से कम Dh100 ऑर्डर के साथ ग्राहक को फल तो मिल ही रहे हैं. साथ ही इस लक्ज़री Lamborghini Huracan गाड़ी में एक सैर करने का मौक़ा भी मिल रहा है.

हालांकि, जेहानज़ेब ये सब पैसे के लिए नहीं कर रहे हैं, बल्कि वो ग्राहक के चेहरे पर एक मुस्कान लाने के लिए ऐसा करते हैं. न्यूज़ वेबसाइट को जेहानज़ेब ने बताया,

ये विचार लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें ख़ास महसूस कराने के लिए मेरे मन में आया था.

इन्होंने आगे बताया,

इस पहल की शुरुआत उन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए की गई थी, जो COVID-19 महामारी के कारण घरों में रह रहे हैं. लेकिन मैंने देखा कि युवा भी मेरी गाड़ी में सैर करना चाहते हैं. इसलिए मैंने युवाओं को भी इसमें शामिल किया. हमें एक ऑर्डर पहुंचाने में क़रीब एक घंटा लगता है. हम एक दिन में लगभग 7-8 होम डिलीवरी करते हैं. 
dubai man delivers mangoes in his lamborghini

आपको बता दें, इस अभियान को 27 साल के युवक द्वारा शुरू किया गया था, जिसकी तस्वीरें कई लोगों ने शेयर भी की हैं. 

Humor के और आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.