शादी से पहले लोग तरह-तरह के फ़ोटोशूट करवाते हैं. ऐसा ही एक क्रिएटिव फ़ोटोशूट नये जोड़ों के बीच काफ़ी हिट है. इसमें आप जहां बोलिये वहां ले जाकर आपको खड़ा कर दिया जाएगा, फिर एक से बढ़कर एक फोटो खिंचवाते रहिये. वैसे इस तरह के फ़ोटोशूट देखने में बड़ा मज़ा आता है. लेकिन एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसे देखकर लोग न सिर्फ़ हंस रहे हैं, बल्कि लोटपोट हुए जा रहे हैं.

Source: aperinastudios

दरअसल, एक भारतीय मूल के अमेरिकी कपल ने अपने वेडिंग शूट के लिए रैंच को चुना. कपल एक दूसरे को प्यार से पकड़े खड़ा था और पीछे जिराफ़ उन्हें निहार रहा था. लेकिन तब ही जिराफ़ को पता नहीं क्या सूझी कि वो लड़के की पगड़ी चबाने लगा. सिर की पगड़ी जिराफ़ के मुंह का खाना बनता देख कपल हड़बड़ा गया, लेकिन तब ही एक फ़ोटोग्राफ़र ने अचानक से बीच में आकर पगड़ी बचा ली.

बता दें, ये मज़ेदार किस्सा मालिबू, कैलिफोर्निया में सैडलरॉक रैंच का है. अमीश और मेगना के साथ हुई इस घटना को जो भी देख रहा है, वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा. और जिस जिराफ़ ने अपनी शरारत से इस कपल के वेडिंग शूट को हमेशा के लिए यादगार बना दिया, उसका नाम स्टैनली है.

Aperina Studios ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें एक शादी के जोड़े के साथ मालिबू में सैडलरॉक रैंच पर स्टेनली जिराफ को फिल्माने का सौभाग्य मिला. हमारा अनुभव था ... अब मैं इसे कैसे बताऊं, ये बहुत दिलचस्प था :) इसके अलावा, हमने जिराफ़ के साथ एक बहुत ही रचनात्मक शादी का फ़ोटोशूट किया था.’