Avengers Endgame के लिए लोगों की दीवानगी को शब्दों में बयां करना असंभव है.


सुबूत के तौर पर बांग्लादेश का ये वीडियो.

हमारे देश में भी दीवानों की फ़ौज है. तभी तो इस फ़िल्म की टिकटें सोने के मोल बिक रही हैं. कुछ दीवाने तो 3 दिन तक लगातार फ़िल्म देखने जाते हैं. ऐसे ही एक शख़्स हैं Sabyasachi Biswas. तीसरे दिन लगातार फ़िल्म देखने गए और उन्हें दिखी Marvel की दीवानगी और पक्की दोस्ती का अनोखा कोम्बो.


Sabyasachi ने अपना अनुभव शेयर किया है.

'आज मैं तीसरी बार Endgame देखने गया. फ़िल्म में मुझे कुछ नया नहीं मिला पर कुछ ऐसा मिला जो शेयर करने लायक है.


मेरे पास एक बंदा बैठा था, जो लगातार अपने दोस्त को फ़िल्म की कहानी सुना रहा था. मैंने फ़िल्म 2 बार देख ली थी तो मुझे कोई परेशानी नहीं हो रही थी पर आस-पास के लोग उसे चुप रहने को बोल रहे थे. इंटरवल में हम सभी ने देखा कि बंदे के पास बैठा व्यक्ति दृष्टिहीन था. उससे बातचीत करने पर पता चला कि Thor: Ragnarok के बाद ही बाइक एक्सिडेंट में उसकी आंखों की रौशनी चली गई. उसके बाद से ही ये बंदा पहले हर Marvel फ़िल्म देखता है और फिर अपने दोस्त को लेकर आता है और फ़िल्मों की कहानी सुनाता है. सेकेंड हाफ़ में हमने ग़ौर किया कि वो कितने रोमांचक तरीके से अपने दोस्त को कहानी सुना रहा था. सीन के अनुसार, उसके चेहरे के हाव-भाव भी बदल रहे थे. उसके चेहरे पर Tony-Natasha के सीन्स, Thanos की हार सबकुछ Real लग रहा था.

हमारे पास इस दोस्ती के लिए और Marvel के लिए ऐसी दीवानगी के शब्द नहीं थे. इनकी दोस्ती सलामत रहे, शुक्रिया एंथनी और जो का, जिनकी वजह से हमें ऐसी दोस्ती नज़र आई.'

पोस्ट में ही एक कमेंट के द्वारा Sabyasachi ने बताया कि वो इन दोनों की तस्वीर लेना चाहते थे ताकी उनके बारे में लोग जाने पर कहानी सुनाने वाले बंदे ने मना कर दिया क्योंकि ये सब उसका दोस्त नहीं देख पाएगा.

इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया: