बच्चों को बड़ा करना बच्चों का खेल नहीं है. नींद, चैन की सांस, छोटी-छोटी खुशियों का त्याग करना पड़ता है. हालांकि मां-बाप इस काम को भी एक बड़ी खुशी की तरह ही जीते हैं लेकिन कभी-न-कभी उनके उनके मन में भी पालन-पोषण के काम से छुट्टी की चाहत होती ही होगी.

Source: lee_mido

साउथ कोरिया की अभिनेत्री Lee Mi-Do ने इंस्टाग्राम पर मज़ेदार तस्वीरें अपलोड की हैं, जो उनकी 'Mom's Personal Life' थीम पर आधारित है. इसमें Lee अपने बच्चे के पीठ पीछे अपनी ज़िंदगी जीती दिख रही हैं. छोटे-छोटे ब्रेक में वो ख़ुद भी मस्ती करने लग जाती हैं.

Source: lee_mido

15 साल की उम्र से ही Lee अभिनय कर रही हैं. उन्होंने Happy Killers, Spellbound, Handando नाम की प्रमुख साउथ कोरियन फ़िल्मों में काम किया है.

Source: lee_mido

उन्हें मां बने एक साल से ज़्यादा हो चुका है. उनके बेटे का नाम Nicolas है और वो अपनी हैप्पी फ़ैमिली लाइफ़ को इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फ़ॉलोवर्स को दिखाती रहती हैं. इस फ़ोटो सीरीज़ का नाम उन्होंने 'Mom's Personal Life' रखा है.

Source: lee_mido

इस सीरीज़ की शुरुआत इस फ़ोटो के साथ हुई, जिसमें Lee पूल में हैं और उनका बेटा Nicolas ट्यूब पर तैर रहा है. इस फ़ोटो को Lee के पति ने खींचा था और इंस्टाग्राम पर ख़ूब पंसद किया गया.

इस श्रृंखला की सबसे चर्चित तस्वीर एक वीकेंड की है जिसमें Nicolas कैमरे के सामने चुप-चाप बैठा है और पीछ उसकी मां खेल रही है.

Source: lee_mido
Source: lee_mido
Source: lee_mido

Lee की ये तस्वीरें उन माओं को समर्पित है जो अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ त्याग देती हैं.