साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ख़ूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में आपने 'लैम्बॉर्गिनी' सॉन्ग पर एक बुज़ुर्ग पंजाबी कपल को शानदार डांस करते हुए भी देखा ही होगा. इनके ख़ूबसूरत डांस मूव्स ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

दरअसल, 'लैम्बॉर्गिनी' इनका दूसरा वीडियो था. इससे पहले भी उनका एक पार्टी में 'बॉल डांस' वाला वीडियो वायरल हो चुका था. ये दोनों ही वीडियो उनकी बेटी गिताना सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे.  

आज हम आपको इनके डांस नहीं, बल्कि इनकी रोमांटिक 'लव स्टोरी' के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बुज़ुर्ग कपल जिस ख़ूबसूरती के साथ 'लैम्बॉर्गिनी' गाने पर थिरकते दिखे थे, उससे कहीं ज़्यादा ख़ूबसूरत इनकी लव स्टोरी है.  

The Humans of Bombay ने इनकी कहानी शेयर करते हुए लिखा, मिस्टर एंड मिसेज़ सिंह पहली बार एक दोस्त की पार्टी में मिले थे. मिस्टर सिंह को डांस करना बिलकुल भी नहीं आता था. इसलिए उन्होंने मिसेज़ सिंह को रिझाने के लिए डांस क्लास जॉइन की.  

Source: instagram

इस दौरान मिस्टर सिंह का कहना था कि- 

'मैं हमेशा बेहद शर्मीला क़िस्म का बच्चा था, जिसे डांस से नफ़रत थी. एक बार शादी में एक दोस्त की चाची ने मुझे डांस के लिए खींच लिया. इस दौरान मैंने बेहद ख़राब डांस किया. मैं उस दिन बहुत शर्मिंदा हुआ. इसके बाद मैंने कॉलेज में डांस क्लास में दाख़िला लेने का फ़ैसला किया. इस दौरान में उन कपल्स को देखकर बेहद ख़ुश होता था एंजॉय के साथ डांस किया करते थे'.  

'मैं अपनी पत्नी से एक दोस्त की पार्टी में मिला था. इस दौरान हम दोनों ने ढेर सारी बातें की. इसके बाद हम अक्सर मिलने-जुलने लगे. मुझे उनका साथ अच्छा लग रहा था. बातें आगे बढ़ीं हमने डिनर पर जाने का फ़ैसला किया. 1 महीने बाद हम फिर से एक दोस्त की पार्टी में थे. इस दौरान 'Lady in Red' सॉन्ग बज गया. मैं अपने क़दमों को रोक नहीं पाया. इस दौरान हम दोनों ने पहली बार साथ में डांस किया था.  

Source: instagram

सच कहूं तो मैं उसी दिन इनके प्यार में पड़ चुका था. वो अक्सर मुझे बताती हैं कि जब मैंने उसके साथ डांस किया था, तो मैंने उन्हें कितना स्पेशल फ़ील कराया. मिसेज़ सिंह को मेरा उनके लिए प्यार से दरवाज़ा खोलना बेहद अच्छा लगता था. यही हमारे की अटूट निशानी थी.  

Source: instagram

इसके कुछ महीने बाद हम एक रेस्टोरेंट में बैठे थे. इस दौरान जब मैंने उनसे पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? तो उन्होंने हां में जवाब दिया. इसके बाद हम घर गए इस बारे में अपने पेरेंट्स को बताया और उन्होंने हम दोनों को आशीर्वाद दिया. इसके 3 महीने बाद हमने शादी कर ली. वो मेरी ज़िंदगी का सबसे ख़ास दिन था.  

Source: instagram

शादी के बाद भी हमारा ये प्यार कम नहीं हुआ. कहीं घूमने जाते भी थे हम होटल बुक नहीं करते थे. हम दोनों को लॉन्ग ड्राइव पर जाना बेहद पसंद है. इस दौरान हम 10-10 घंटे की लॉन्ग ड्राइव पर भी गए. हम आज भी एक दूसरे को पहले की तरह ही प्यार करते हैं. जब कभी दोस्तों और रिश्तेदारों की शादियों में भी जाते हैं तो वहां भी डांस करना नहीं भूलते.  

Source: instagram

जब हम घर पर होते हैं तो एक साथ काम करते हैं. हर रविवार को हम एक साथ फ़ैमली लंच करते हैं, फिर बोर्ड गेम खेलते हैं. जब हम लूडो या एक्वीयर खेलते हैं तो प्रतिस्पर्धी बन जाते हैं. जब भी मैं जीतता हूं तो वो अक्सर कहती हैं कि आप बहुत स्मार्ट तरीक़े से खेलते हो, ये अच्छी बात नहीं है. फिर मैं उन्हें गले लगाकर उनके चेहरे पर हाथ फ़ेरकर उन्हें मनाने करने की कोशिश करता हूं. 

Source: instagram

ऐसा नहीं है कि हम हर वक़्त इतने ही ख़ुश रहते हैं, हम भी अन्य कपल्स की तरह लड़ते भी हैं. आमतौर पर जब वो गुस्सा होती हैं तो मैं चुप हो जाता हूं. कुछ समय बाद वो मुझे प्यार से बात करती हैं तो मैं हंसने लगता हूं. फिर वो कहती हैं 'तुम सबसे अच्छे हो'. इसके बाद मैं ज़ोर ज़ोर से कहता हूं... नहीं! 'तुम सबसे अच्छी हो!'