Japani Baby
Source: People

ऊपर आपने जो तस्वीर देखी, मानिए न मानिए ये फ़ोटो एक साल की बच्ची की है. 23 दिसंबर को पैदा हुई Chanco इस दुनिया में आते ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई. वजह आपको साफ़-साफ़ दिख रही होगा. उसके घने, काले, रेशमी बाल. ऐसे बाल एक ख़ास मेडिकल कंडिशन का परिणाम हैं. 

जब Chanco गर्भ में थी तब भी अल्ट्रासाउंड के दौरान उसके बाल देखे जा सकते थे. उसकी मां Mami Kano को ये काफ़ी अच्छा लगता था. हालांकि, डिलिवरी के समय सभी डॉक्टर थोड़े परेशान और चिंतित थे. 

बच्ची के घने बाल को देख जब सभी लोग अजीब प्रतिक्रिया देने लगे तो उसकी मां थोड़ी चिंतित होने लगी और Chanco के बाल कटवाने लगी. लेकिन बाद में उसने तय किया की Chanco के बाल बढ़ते रहेंगे. 

चूंकी वो इंटरनेट पर फ़ेमस हो गई थी, Pantene ने उसे जनवरी में #HereWeGo कैंपन का चेहरा बनाया. 

P&G जापान हेयर एसेसिएट के ब्रांड निर्देशक Yoshiaki Okura ने मीडिया से बातचीत में कहा 

हम सीधा Chanco की मां से मिलने पहुंच गए, उसकी पर्सनालिटी और ख़ास किरदार हमारे महिलाओं के उस चरित्र से मिलता है जिसकी हम मदद करना चाहते हैं... हम महसूस करते हैं कि Chanco के ख़ूबसूरत बालों में एक मजबूत शक्ति है जो लोगों को सकारात्मक तरीके से लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है.

कौन कहता है कि मॉडलिंग बच्चों का खेल नहीं है, Chanco के इंस्टाग्राम अकाउंट के 390 हज़ार फ़ॉलोवर्स हैं, आप भी चाहें तो उसे यहां क्लिक कर फ़ॉलो कर सकते हैं.