पापा हमेशा अपनी बेटी के लिए चिंतित रहते हैं. अपनी बेटी के लिए उन्हें हर चीज़ Perfect चाहिए होती है, चाहे वो कोई ड्रेस हो या Life Partner.


Perfect Life Partner ढूंढने के लिए वो आकाश-पाताल एक कर देते हैं. थाईलैंड के इस पिता को जब अपनी बेटी के लिए Perfect Partner नहीं मिला, तो तंग आकर उन्होंने फ़ेसबुक का सहारा लिया.

58 वर्षीय Anont Rotthong ने 2 मार्च को फ़ेसबुक पर पोस्ट किया कि उन्हें अपनी बेटी के लिए पति की तलाश है.


SAYS News के अनुसार, दक्षिण थाईलैंड में Durian (एक तरह का फल) का व्यापार करने वाले Anont ने फ़ेसबुक पर लिखा कि जो भी उनकी बेटी से विवाह करेगा, उन्हें वो THB10 Million (लगभग 2 करोड़) देंगे. Anont ने ये भी लिखा कि उन्हें डर है कि अगर वो अपनी 26 वर्षीय बेटी के लिए जीवनसाथी ढूंढने में ज़्यादा वक़्त लगाएंगे, तो उनकी बेटी की शादी की असल उम्र निकल जाएगी.

कैश के अलावा Anont ने घोषणा की है कि बेटी के होने वाले पति को वो 1 घर, 10 गाड़ियां और Durian फल के दो बाज़ार भी देंगे. Anont की बेटी Karnsita अपने पापा को बिज़नेस संभालने में मदद करती हैं.


Anont ने वर के लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं:
1. लड़का अच्छा और जुआ न खेलने वाला होना चाहिए.
2. लड़का मेहनती होनी चाहिए.
3. लड़के को पैसे का सही इस्तेमाल करना आना चाहिए.
4. लड़के को Durian का व्यापार सीखने की इच्छा होनी चाहिए.

Anont के शब्दों में,

मैं एक ऐसा लड़का चाहता हूं, जो मेरे बिज़नेस का ध्यान रखे और उसे आगे बढ़ाए. मैं बस एक मेहनती लड़का चाहता हूं.

Karnsita ने कहा,

मुझे पहला लगा कि मेरे पिता मज़ाक कर रहे हैं पर लग रहा है वो सच में दामाद ढूंढ रहे हैं. मैं और मेरे भाई-बहन उनके निर्णय का सम्मान करते हैं.

पोस्ट वायरल होने के बाद से ही Anont का हज़ारों कुंवारों के फ़ोन आ चुके हैं. 5 मार्च को Anont ने एक अन्य पोस्ट में कहा,

मुझे फ़ोन करना बंद करो. मुझे आराम करने का भी वक़्त नहीं मिल रहा.

Anont ने सभी कुंवारों के लिए एक चैलेंज रखा है. उन्होंने सभी को 1 अप्रैल को बुलाया है और उनके Durian बिज़नेस में 3 महीने हाथ बंटाने का चैलेंज दिया है. अगर कुछ लोग 3 महीने से ज़्यादा टिक जाते हैं तो चैलेंज को जारी रखा जाएगा.


हमें उम्मीद है कि Anont को उनकी बेटी के लिए Perfect जीवनसाथी मिल जाए.