कोरोना वायरस के इस संकट के बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें दिल को सुकून पहुंचा देती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है.

Source: twitter

इंसान हो या जानवर मां की ममता सबके अंदर बराबर होती है. इसका जीतता-जागता सबूत ये बिल्ली है. जो अपने घायल बच्चे को मुंह से पकड़कर अस्पताल पहुंच गई.

Source: twitter

इन दिनों डॉक्टर भगवान बनकर जिस तरह से कोरोना मरीज़ों की जान बचा रहे हैं. उसी उम्मीद में जब इस बिल्ली को लगा कि उसके बच्चे की जान ख़तरे में है तो उसे लेकर सीधे अस्पताल के उस रूम में पहुंच गई जहां डॉक्टर बैठे हुए थे.

Source: twitter

ये मामला तुर्की के इस्तांबुल शहर का है. बिल्ली और उसके बच्चे की इस तस्वीर को एक ट्विटर Merve Özcan ने शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने लिखा 'आज हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई तो हॉस्पिटल स्टाफ़ चौंक गया.

Source: twitter

इसके बाद ये बिल्ली अपने घायल बच्चे को फ़र्श पर रखकर डॉक्टरों को निहारने लगती है. फिर वहां मौजूद स्टाफ़ बिल्ली को खाना और पीने के लिए दूध देते हैं. जबकि अन्य स्टाफ़ उसके घायल बच्चे को इलाज के लिए अंदर ले जाते हैं.

Source: twitter

आख़िरकार कुछ घंटे बाद डॉक्टरों द्वारा बिल्ली के इस घायल बच्चे को ठीक कर दिया गया. इसके बाद ये बिल्ली उसे लेकर वहां से निकल गई.