21वीं सदी में समलैंगिकता कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है. आज समलैंगिक जोड़ों का एक साथ रहना आम बात है.

अब अंजलि और सुंदस को ही देख लीजिये. इस खूबसूरत जोड़े ने धर्म, जाति, देश और समुदाय जैसी दकियानूसी बातों को पीछे छोड़ते हुए प्यार को सबसे ऊपर रखा है.

Source: indiatoday

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में रहने वाली अंजलि चकरा और सुंदस मलिक की लव स्टोरी तस्वीरों के ज़रिये सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. इस लव स्टोरी की सबसे ख़ास बात ये है कि सुंदस पाकिस्तान से जबकि अंजलि भारत से हैं.

Source: twitter

फ़ोटोग्राफ़र सरोवर ने अंजलि और सुंदस की कई ख़ूबसूरत तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. साथ ही कैप्शन दिया है 'A New York Love Story'.

फ़ोटोशूट के दौरान अंजलि और सुंदस ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आ रही हैं. माथे पे बिंदी, कान में झुमके और नोज़ पिन पहने दोनों बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में सुंदस लहंगा जबकि अंजलि भारतीय परिधान साड़ी पहनी नज़र आ रही हैं.

अंजलि और सुंदस की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है जैसे वो दोनों दुनिया को बताना चाहती हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती. उसे किसी बंधन में बांधकर नहीं रखा जा सकता. अपनी पसंद के इंसान से प्यार करना चाहे वो किसी भी जेंडर का हो. प्यार का सबसे ख़ूबसूरत अहसास इसी में है.

सुंदस मलिक ने अपनी और अंजलि की इन ख़ूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं.

अंजलि और सुंदस के इस प्यार को सोशल मीडिया पर लोगों को ख़ूब प्यार मिल रहा है.