साल 2016 में इंडिया का पहला ट्रांसज़ेंडर बैंड लॉन्च हुआ, जिसका नाम है '6 Pack Band'. फ़ेमस सिंगर सोनू निगम ने इस म्यूज़िकल ग्रुप को लॉन्च किया था. इस म्यूज़िकल ग्रुप की शुरुआत काफ़ी अच्छी रही, जिसमें उन्होंने फ़रेल विलियम्स का कवर वर्ज़न "हैप्पी" गाया.

आज ये म्यूज़िकल ग्रुप अब एक नए मुकाम पर पहुंच गया है. इस '6 Pack Band' नाम के म्यूज़िकल ग्रुप में 6 लोग हैं जिसमें- फ़िदा ख़ान, रविना जगताप, आशा जगताप, चांदनी सुवर्णकर, कोमल जगताप और भाविका पाटिल हैं. ये 6 लोग यानि ये ग्रुप अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गेमचेंजर साबित हो रहा है.

इस बैंड को बनाने और उसे यहां तक पहुंचाने में सबसे ज़्यादा भूमिका निभाई है बॉलीवुड के मशहर प्रॉड्क्शन हाउस 'यशराज फ़िल्मस' ने. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन 6 लोगों को 200 लोगों में से ऑडिशन के ज़रिए चुना गया था.

साल 2016 में आए फ़रेल विलियम्स के कवर सॉन्ग जिसमें आशीष पाटिल थे उन्होंने एक मीडिया हाउस को कहा कि ये बात सभी जानते हैं कि ये कम्युनिटी ट्रैफ़िक सिग्नल पर भीख़ मांगने के अलावा कुछ नहीं करती है. न तो इन्हें कोई जॉब देता है, न ही इन्हें कोई समाज में स्वीकारता है.

इस बैंड को अंतर्राष्ट्रीय पहचान साल 2017 में मिली जब इंडिया की तरफ़ Cannes Festival में परफ़ॉर्म करने वाला ये इकलौता बैंड था. यही नहीं ये बैंड Cannes Grand Prix Glass Lions Award और Nine Emvies Awards में जीता.

बता दें कि 6 Pack Band फ़िल्म सुल्तान में आया था. जिसमें अनुष्का शर्मा और सलमान खान भी थे. वहीं "रौला पे गया" गाने में राहत फ़तेह अली खान के साख उन्होंने आवाज़ भी दी है. इसके अलावा ये ग्रुप कई कॉरपरेट्स, यूनिवर्सिटी और फ़ॉरम में परफ़ॉर्म कर चुका है.