दुनिया में बहुत से लोग ज़रा हट कर होते हैं. इसलिये उनकी ख़्वाहिशें भी थोड़ा हटकर ही होती हैं. बुल्गारिया की भी एक ऐसी ही महिला है, जिसकी ख़्वाहिश जानकर आपको थोड़ा अजीब लग सकता है. मिलिये बुल्गारिया के सोफिया की रहने वाली 22 वर्षीय एंड्रिया इवानोवा से जो दुनिया के सबसे बड़े होंठ पाना चाहती हैं.

Lips
Source: IndiaTimes

इन होंठों के लिये वो 20 बार सर्जरी करा चुकी हैं. वो 21वीं सर्जरी कराने की तैयारी कर ही रही थी कि डॉक्टर्स ने थोड़ा रुकने के लिये कह दिया. एंड्रिया का कहना है कि वो प्रत्येक सर्जरी पर करीब 135 पाउंड ख़र्च चुकी है. इतना पैसा ख़र्च करने के बाद अब वो रकम की गिनती भी भूल चुकी है. एंड्रिया बड़े होंठों की इस कदर दीवानी है कि हाल ही में अप्रैल में कराई गई सर्जरी में उसके होंठों पर हायल्यूरोनिक एसिड डाला गया था. इसके बाद उसके होंठ कैसे हो गये हैं आप ख़ुद देख सकते हैं.

View this post on Instagram

💖💖😎😎

A post shared by Andrea Ivanova (@andrea.andrea345) on

एंड्रिया इंस्टाग्राम मॉडल है और उसके इंस्टा पर 33 हज़ार से अधिक फ़ॉलोवर्स हैं. होठों को लेकर एंड्रिया का कहना है कि 'मुझे और भी अच्छा लगेगा अगर मैं इन्हें और बड़ा कर पाऊं. पर कुछ डॉक्टर्स को लगता है कि ये काफ़ी है. मैं अभी भी इन्हें और बड़ा करना चाहती हूं. हांलाकि, मेरे डॉक्टर ने कहा कि वो और इंजेक्शन लगायेंगे, पर मुझे कम से कम दो महीने का इंतज़ार करना होगा.'

Lips
Source: dailystar

एंड्रिया ने इंटरव्यू में बताया कि इंजेक्शन लगने के बाद खाना-खाने में काफ़ी परेशानी होती है. साथ ही कुछ समय तक काफ़ी दर्द भी होता है. इसके अलावा वो ये भी कहती है कि सर्जरी के लिये उन्होंने बुल्गारिया के बहुत से क्लीनिक के चक्कर लगा चुकी है. मॉडल कहती है कि सोशल मीडिया पर उन्हें पॉज़िटिव और निगेटिव दोनों तरह के कमेंट मिलते हैं. निगेटिव कमेंट करने वाली ज़्यादातर महिलाएं होती हैं.

Lips
Source: sde

एंड्रिया के लिप्स भले ही आपको अजीब लग सकते हैं, लेकिन हमें किसी की ख़ूबसूरती पर भद्दा कमेंट करने का कोई हक नहीं है.

Life के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.