इन दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दूसरी तरफ़ आयुष्मान खुराना भी समलैंगिकता पर बनी फ़िल्म 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' को लेकर सुर्खियों में हैं.

Source: twitter

इस शुक्रवार को मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान की फ़िल्म 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. फ़िल्म दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रही है. इस फ़िल्म में आयुष्मान एक समलैंगिक शख़्स का किरदार निभा रहे हैं. नए विषय पर बनी इस फ़िल्म को हर वर्ग के लोगों से काफ़ी अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है.

Source: amarujala

अब आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का रिएक्शन भी सामने आया है-

दरअसल, ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने बॉलीवुड फ़िल्म 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म रिलीज़ हुई है. भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फ़िल्म के सहारे देश के बुज़ुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की जा रही है'.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ग्रेट...

इसके बाद पीटर टैचेल ने भी ट्रंप के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं उम्मीद करता हूं कि प्रेसिडेंट ट्रंप LGBT मुद्दों को गंभीरता से लेंगे और ये कोई पीआर स्टंट नहीं है'.

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में दो पुरुषों की प्रेम कहानी दिखाई गई है. इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना और जीतेन्द्र कुमार के अलावा गजराज राव, नीना गुप्ता और मनू ऋषि भी किरदार निभा रहे हैं.

इस फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी दर्शकों ने अपना रिएक्शन दिया-