सोशल मीडिया कमाल की चीज़ है. इसने कई नई प्रतिभाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है. एक वीडियो में ऐसी एक नई प्रतिभा की झलक दिखाई दी है. इसमें एक बच्ची अपने पिता के साथ कमाल का डूइट गाती दिख रही है. लड़की की प्रतिभा देखकर लोग उसकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

इस वीडियो को फ़ेसबुक पर ध्रुबज्योति देबनाथ ने शेयर किया है. वीडियो में वो अपनी 7 साल की बेटी अनुकृति के साथ लाइन किंग का गाना The Lion Sleeps Tonight गाते दिख रहे हैं.

इन दोनों की जुगलबंदी कमाल की है. इसे देखकर आपका भी मन इसे गुनगुनाने का करने लगेगा. लोगों को ये वीडियो कोफ़ी पसंद आ रहा है और वो बच्ची के टैलेंट के कशीदे पढ़ते दिखाई दिए.

देबनाथ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उनकी बेटी को म्यूज़िक बहुत पसंद है. वो अपनी दादी से शास्त्रीय संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं. लेकिन उसका रुझान वेस्टर्न म्यूज़िक कि तरफ भी है. जब अनुकृति 5 साल की थीं तब उनके पिता ने नोटिस किया कि वो इंग्लिश गाने (ख़ासकर डिज़नी की फ़िल्मों के) बड़े ही सुर से गाती हैं.

इसके बाद उन्होंने अनुकृति का एक वीडियो रिकॉर्ड कर फ़ेसबुक पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में उन्होंने Frozen मूवी का गाना Let it Go गाया था. इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद उन्होंने अनुकृति का एक फ़ेसबुक पेज भी बना दिया है. यहां पर वो अनुकृति के गाने शेयर करते रहते हैं.

अनुकृति त्रिपुरा के धर्मनगर की रहने वाली हैं. उनके पिता चाहते हैं कि वो वेस्टर्न म्यूज़िक की ट्रेनिंग लें और इसमें नाम कमाएं.

बच्ची के टैलेंट को देखते हुए लगता है कि वो बहुत आगे तक जाएगी. आपका इस बारे में क्या ख़्याल है, कमेंट कर हमसे भी शेयर करें.

Life से जुड़े दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.