आज कल के पैरेंट्स को बच्चों से सिर्फ़ एक ही शिकायत रहती है कि वो सारा समय फ़ोन में घुसे रहते हैं. हांलाकि, कभी-कभी उनका फ़ोन में घुसना फ़ायदेमंद भी साबित हो जाता है. अब zylTV नामक एक यूज़र को ही ले लीजिये. इस बच्चे ने अपने पिता की जान बचाने के लिये वो कर दिखाया, जो शायद कोई सोच भी नहीं सकता.

zylTV के पिता स्टेज 4 Rectal कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी कीमोथेरेपी चालू है. दिक्कत ये है कि इस परिवार के पास इतनी रकम नहीं है कि कैंसर का इलाज कराया जा सके. वहीं इस मासूम से कैंसर में तड़पते अपने पिता का दर्द देखा नहीं गया, जिसके चलते उसने इलाज के लिये पैसे जोड़ने की नई तरकीब खोज निकाली.

zylTV ने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए Twitch पर Fortnite नामक गेम खेलना शुरू किया और पिता के इलाज के लिए पैसे जमा किये. zylTV रोज़ाना घंटे तक गेम खेल कर पैसे जोड़ता रहा. वहीं जब zylTV की ये दांस्ता Reddit तक पहुंची, तो और भी लोग उसकी मदद के लिये आगे आये. zylTV का कहना है कि अगर उसके पिता को कीमोथेरेपी नहीं मिली, तो एक साल के अंदर उनकी मौत हो सकती है. वहीं अगर 3 साल तक सही तरीके से कीमोथेरेपी की जाये, तो उनके बचने के 20 प्रतिशत Chances है.

इस गेम को खेलने की कम से कम उम्र 13 साल है, पर zylTV कितने साल का है, ये पता नहीं लगाया जा सका है. एक बच्चे का इस तरह पिता के लिये पैसे जमा करना आंखें नम कर गया.