Samantha Ruth Prabhu Beauty Tips: साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की महंगी और चर्चित एक्ट्रेसस में से एक हैं. Instagram पर इनकी 24 मिलियन से ज़्यादा फ़ैन फ़ॉलोइंग है. समांथा अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही अपनी फ़िटनेस का भी ख़ूब ख़्याल रखती हैं. इनके फ़िट फ़िगर और ग्लोइंग स्किन को देखकर अगर आप भी उनके जैसा फ़िगर और ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो समांथा रूथ प्रभु की टिप्स आपके काम आएंगी. 

समांथा की मेहनत और लगन ही है जो उन्हें फ़िट रखती है. जिम जाने से कतराती हैं तो घर बैठे समांथा की इन टिप्स (Samantha Ruth Prabhu Beauty Tips) के ज़रिए ख़ुद को फ़िट और ग्लोइंग रख सकती हैं.

ये भी पढ़ें: इन 18 तस्वीरों में देख लो कि कितना आलीशान और ख़ूबसूरत है समांथा रुथ प्रभू का घर

Samantha Ruth Prabhu Beauty Tips

1. हरी सब्ज़ियां खाएं (Eat Green Vegetables)

समांथा अपने घर पर ही हरी सब्ज़ियां उगाती हैं, जो पूरी तरह से ऑर्गेनिक हैं क्योंकि बेहतर स्किन और हेल्थ के लिए वो सबसे ज़्यादा हरी सब्ज़ियां खाने पर ज़ोर देती हैं.

2. ग्लोइंग स्किन के लिए योगा करें (Yoga For Glowing Skin)

समांथा जिम करने के साथ-साथ योगा और मेडिटेशन भी करती हैं., जिसके वीडियो वो अपने फ़ैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. समांथा का मानना है कि, वो अपने दिमाग़ को बुरी चीज़ों से दूर रखती हैं जिससे उन्हें हेल्दी और ग्लोइंग रहने में मदद मिलती है.

3. Double Masking

समांथा जब से कोरोना हुआ है तब से ख़ुद को सुरक्षित रखने के लिए डबल मास्क लगाती हैं. साथ ही वो अपने फ़ैंस को भी यही हिदायत देती हैं.
ये भी पढ़ें: महंगी चीज़ों की शौक़ीन हैं समांथा रुथ प्रभु, जिसका अंदाज़ा इन 8 Luxury Items की कीमत से हो जाएगा

Source: toiimg

4. विटामिन इन्फ़्यूज़न थेरेपी (Vitamin Infusion Therapy)

सामंथा की ग्लोइंग त्वचा का राज़ विटामिन इन्फ़्यूज़न थेरेपी भी है, जिससे फ़ाइन लाइंस, ड्राई स्किन और पिग्मेंटेशन को दूर करने में मदद मिलती है.

5. जितना हो No-Makeup Look फ़ॉलो करें

एक एक्ट्रेस होने के बावजूद समांथा ज़्यादातर मेकअप के बिना ही रहती हैं और अपने फ़ैंस को भी वो यही सलाह देती हैं कि कम से कम मेकअप करें ताकि आपकी स्किन हेल्दी रह पाए.

6. भाप लेना (Take Steam)

आपकी स्किन ड्राई या डिहाइड्रेट है तो हफ़्ते में एक या दो बार चेहरे को भाप दें. इससे चेहरे की गंदगी साफ़ होगी और स्किन ग्लो करेगी.

समांथा जैसी स्किन पानी है तो इतना तो करना पड़ेगा.