Wedding Outfits For Groom : वो दिन गए जब शादी के दिन दूल्हे राजा (Groom) सिर्फ़ शेरवानी में ही नज़र आते थे. आजकल लोग अपनी वेडिंग ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करके कुछ यूनिक दिखना चाहते हैं. साथ ही शादी के दौरान अलग-अलग सेरेमनीज़ भी होती है, जिसमें लड़कों का आउटफ़िट के मामले में कुछ हटके पहनने का मन करता है. 

weddingwire

आइए इस वेडिंग सीज़न हम आपको बताते हैं शेरवानी के अलावा वो आउटफ़िट्स, जो दूल्हे राजा अपनी शादी के दिन ट्राई कर सकते हैं. आपको बता दें कि शादियों के सीज़न को और स्पेशल बनाने ScoopWhoop Hindi लेकर आया है #ReadySteadyShaadi कैंपेन. हम अपने इस कैंपेन के जरिए लड़कों को ट्रेंडी और लेटेस्ट फ़ैशन और ग्रूमिंग (Latest Wedding Dress) की जानकारी देंगे. साथ ही बताएंगे स्टाइलिंग व ग्रूमिंग टिप्स और हैक्स जो आपके काम आएंगे. 

1. ट्राउज़र के साथ बंदगला सूट या जोधपुरी सूट

आजकल जोधपुर ट्राउज़र्स या रेगुलर पैंट्स के साथ एक क्लासिक बंदगला सूट काफ़ी ट्रेंड में है. आप इन्हें ब्राइट रेड, बेज, पेस्टल्स या क्लासिक व्हाइट कलर में भी ख़रीद सकते हैं. आप इसे अपनी मेहंदी या अपने वेडिंग डे पर भी पहन सकते हैं.  

Wedding Outfits For Groom
rajanyas

ये भी पढ़ें: Home Remedies: सर्दियों में पुरुष Dry Scalp और Dandruff से बचने के लिए अपनाएं ये 8 देसी उपाय

2. अनारकली स्टाइल सिलवेट

अनारकली स्टाइल शेरवानी में एक शेरवानी जैकेट के नीचे थोड़ा सा फ्लॉन्टी स्कर्ट जोड़ा गया है. ये देखने में बिल्कुल मुग़ल साम्राज्य का एटायर लगता है. इसे आप अपने वेडिंग डे या रिसेप्शन पर पहन सकते हैं. इसे आप एक पगड़ी के साथ भी पेयर कर सकते हैं.

pinterest

3. अचकन के साथ धोती या ड्रेप किया गया ट्राउज़र

इस स्टाइल में कंटेम्पररी लुक को शाही वाइब देने के लिए अचकन को धोती के साथ पेयर किआ जाता है. अगर आपको इसके साथ धोती नहीं पहननी है. तो आप काउल पैंट्स भी ट्राई कर सकते हैं. ये आपको धोती पैन्ट्स जैसा लुक देते हैं. 

4. मफ़लर के साथ जुड़ा हुआ आउटफ़िट

अगर आप सर्दियों में शादी करने जा रहे हैं, तो ये एटायर आपको कूल लुक भी देगा. साथ ही आपको गर्म भी रखेगा. आप अपने बंदगला सूट को भी अलग लुक देने के लिए उसमें मफ़लर अटैच कर सकते हैं. 

wedmegood

ये भी पढ़ें: सर्दियों के मौसम में जींस और जैकेट के साथ स्टाइलिश लुक देंगे ये 10 बेस्ट Sunglasses

5. प्रिंटेड वैस्टकोट के साथ सूट

आप अपनी टक्स को प्रिंटेड वेस्ट कोट और मैचिंग बो टाई के साथ एक नया लुक दे सकते हैं. ये उन दूल्हों के लिए हैं, जो फॉर्मल दिखने के साथ उसमें कुछ यूनिक जोड़ना चाहते हैं.

pinterest

6. वेलवेट जैकेट

आजकल वेलवेट जैकेट वेडिंग सीज़न में नया ट्रेंड बन चुका है. कोई भी गहरा कलर जैसे ब्लैक, वाइन, डीप पर्पल या नेवी कलर चुनिए और फिर देखिए कितनी निगाहें बस आपको ही देखती रह जाएंगी. आप इसे क्लासिक टक्स की तरह या फिर कैजुअल तरीक़े से भी पहन सकते हैं. अगर ऑल ओवर वेलवेट आपकी प्रिफ़रेंस नहीं है, तो ब्लैक में टोन प्रिंटेड टक्स स्टाइल में वेलवेट कढ़ाई को शामिल करें.

इन वेडिंग एटायर से सबकी नज़रें आप पर ही टिकी रहेंगी.