वर्षों से दुनियाभर के वैज्ञानिक एक ऐसी तकनीक की खोज में लगे हुए हैं, जिसके ज़रिये इंसान वर्तमान से भविष्य या भूतकाल में जा सके. हालांकि अभी तक ये खोज सिर्फ़ फ़िल्मों तक ही सीमित हो कर रह गई है. इसके बावजूद वैज्ञानिक इस कोशिश में लगातार जुटे हुए हैं कि शायद किसी दिन उन्हें इस क्षेत्र में कामयाबी हाथ लगे.

ख़ैर इसी बीच ख़बर है कि मीडिया के सामने Edward नाम का शख़्स सामने आया है, जिसका दावा है कि वो टाइम ट्रैवल करके 5000 साल आगे तक जा सकता है.

अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए Edward अपने साथ कुछ तस्वीरें भी लाया है, जिसके बारे में उसका कहना है कि ये आज के भविष्य में आने वाली भयंकर बाढ़ की है. इसके साथ ही उसका कहना है कि वो 2004 में एक प्रयोग का का हिस्सा था.

ApexTV पर दिखाई गई स्टोरी के मुताबिक, भविष्य की यात्रा करके आए Edward ने बताया कि उसने Los Angeles को देखा, जो ग्लोबल वार्मिंगप की वजह से पूरी तरह पानी में डूब चुका था. टेलीविज़न ने उसका एक इंटरव्यू भी लिया है, पर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को छिपाने के साथ ही आवाज़ को बदल दिया गया है.

इंटरव्यू के दौरान Edward ने ऐसी ही कई बातों का ज़िक्र किया, जो अविश्विसनीय प्रतीत हुई. पर दोस्त अगर Edward की बात सच है, तो हमें अभी से चिंता करने की ज़रूरत है.

Source: StoryPick