देशभर में युवाओं के बीच ऑनलाइन गेम्स PUBG का क्रेज़ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. युवाओं को इस जानलेवा गेम की लत इस क़दर लग चुकी है कि वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. ऐसी ही एक ख़ौफ़नाक घटना कर्नाटक से भी सामने आई है.

Source: kaggle

मामला कर्नाटक के बेलगावी ज़िले का है. जहां PUBG खेलने का विरोध करने पर 25 साल के युवक ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. घटना रविवार रात की बताई जा रही है. आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

Source: engadget

दरअसल, 25 साल के रघुवीर कुंबार को PUBG गेम खेलने की लत है. वो सुबह से लेकर देर रात तक मोबाइल पर गेम खेलता रहता है. रघुवीर की ये बात 65 वर्षीय पिता शंकरप्पा को पसंद नहीं थी. पुलिस से रिटायर शंकरप्पा कई बार बेटे को इसके लिए मना भी कर चुके थे. इस बात को लेकर कई बार दोनों के बीच कहासुनी भी हो चुकी थी.

Source: timesnownews

हमेशा की तरह रविवार को भी रघुवीर देर रात तक PUBG खेल रहा था. इस पर पिता शंकरप्पा ने रघुवीर को ख़ूब लताड़ लगाई. पिता की डांट के बाद से रघुवीर काफ़ी गुस्से में था. इसके बाद उसने पिता को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

Source: kashmirlife

ख़बरों के मुताबिक़ रघुवीर ने देर रात पहले अपनी मां को एक कमरे में बंद किया फिर पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पिता की डांट से रघुवीर इस कदर गुस्से में था कि उसने पिता को मारने के बाद उनके हाथ-पैर और सिर भी चाकू से काट दिए.

आरोपी रघुवीर फिलहाल पुलिस की गिरफ़्त में है उससे पूछताछ की जा रही है.