पीवी सिंधु ने बेडमिंटन के क्षेत्र में दुनियाभर में भारत का सिर ऊंचा किया है. हाल ही में वो भारत की पहली खिलाड़ी बनी हैं जिसने World Badminton Championship जीता हो. इसमें कोई दो राय नहीं की पीवी सिंधु की शोहरत बढ़ रही है.

Source: BBC

लोग जिसके फ़ैन होते हैं, उनकी चाहत होती है कि अपने स्टार के साथ फ़ोटो खिचाएं, ऑटोग्राफ़ लें. लेकिन कुछ फ़ैन्स की डिमांड कुछ ज़्यादा ही बढ़ जाती है.

पीवी सिंधु के एक फ़ैन ने उनसे शादी करने की याचिका डाली है. बिल्कुल, सेल्फ़ी से काम नहीं चलेगा, शादी करनी पडेगी!

Source: https://www.storypick.com/70-yo-wants-to-marry-pv-sindhu/

तमिलनाडु के Ramanathapuram ज़िले में रहने वाले 70 साल के Malaisamy अपनी याचिका लिये ज़िला न्यायालय पहुंच गए. साप्ताहिक जनसुनवाई चल रही थी, Malaisamy के हाथ में एक पत्र और पीवी सिंधु की तस्वीर थी. उनका कहना था कि वो 24 वर्षिय बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी करना चाहते हैं.

इंडिया टुडे के रिपोर्ट के अनुसार, 70 साल के व्यक्ति ने ये भी दावा किया कि वो दरअसल 16 साल का है और उसका जन्म 4 अप्रैल, 2014 को हुआ है. आगे उसने धमकी दी कि अगर पीवी सिंधु उससे शादी नहीं करेगी तो वह अगवा कर ज़बरदस्ती शादी कर लेगा.

पीवी सिंधु के करियर से इंप्रेस ये शख़्स उनके साथ ब्याह रचाना चाहता है, अभी इस मामले पर पीवी सिंधु की ओर से कोई राय नहीं आई है. देखते हैं इस बुज़ुर्ग फ़ैनबॉय की किस्मत में क्या लिखा है.