दिल्ली के द्वारका इलाके से शर्मनाक और दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें एक लड़का किसी बात अपनी 76 साल की बुज़ुर्ग मां से झगड़ता दिख रहा है. मगर किसी बात पर उसे इतना ग़ुस्सा आ जाता है और वो अपनी मां को जोरदार थप्पड़ मार देता है. ये थप्पड़ महिला सह नहीं पाती है और मौक़े पर ही उसकी मौत हो जाती है. 

ये पूरा मामला दिल्ली के बिंदापुर इलाके का है. यहां अवतार कौर नाम की महिला ग्राउंड फ़्लोर पर रहती हैं और ऊपर इनका बेटा-बहू. बीती 15 मार्च को पार्किंग को लेकर मां-बेटे में विवाद हो गया. 

old delhi woman dies allegedly after being slapped by son
Source: twitter

इसके बाद पुलिस को कॉल भी की गई. मगर जब तक पुलिस आई तो मामला सुलझ चुका था और शिकायत वापस ले ली गई. लेकिन इसके कुछ देर बाद अवतार कौर का बेटा रणबीर और उनकी बहू फिर से किसी बात पर झगड़ने लगे. 

ये भी पढें: इस शख़्स ने चलती कार की छत पर चढ़कर किए Push-up, यूपी पुलिस ने जुर्माने के साथ ले लिए मज़े भी

इस बीच रणबीर को इतना ग़ुस्सा आया कि उसने अपनी मां को थप्पड़ जड़ दिया और वो ज़मीन पर गिर पड़ीं. बहू ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठीं. तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 

woman dies allegedly after being slapped by son
Source: twitter

अस्पताल में डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस केस दर्ज हुआ और पुलिस ने बेटे को गिरफ़्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस ने उसके ख़िलाफ़ IPC की धारा 304 (गैर-इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कै़द हो गया. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.