ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जा रही है, जिसमें एक बुज़ुर्ग महिला को एक युवती मार रही है. दोनों के बीच सास-बहु का संबंध है.

पीड़ित बुज़ुर्ग महिला का पति बीएसएफ़ से इंस्पेक्टर के पद से रिटायर हुए थे और 20 साल पहले उनकी मौत हो चुकी थी.

ये वीडियो हरियाणा के नारनौल के निवाजनगर की है, इसे राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने भी री-ट्वीट किया और महिला के व्यवहार की भर्तसना की और उसे सभ्य समाज के लायक नहीं बताया.

साथ ही साथ, मुख्यमंत्री ने भी बताया कि महिला को गिरफ़्तार कर उसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर दिया है.

दावा किया जा रहा कि महिला अक्सर अपनी सास को पीटती है और गांव वाले भी उसे डर की वजह से कुछ नहीं बोलते. इस वीडियो को पड़ोस के घर में अपने ननिहाल आई दीपिका ने चुपके से फ़ोन से रिकॉर्ड कर वॉट्स्एप पर अपलोड कर दिया. इसकी वजह से आरोपी बहु के जेठ के बेटे ने दीपिका को डराने के लिए धमकियां भी दी. इस बाहुदरी के लिए दीपिका को स्थानिय स्तर सम्मानित करने की बात भी हो रही है.

नारनौल के एसपी चंद्रमोहन ने मीडिया को बताया, 'पीड़ित बुज़ुर्ग महिला की शिकायत पर महिला थाना में बुज़ुर्ग की पुत्रवधु के ख़िलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित बुज़ुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. जल्द ही आरोपी महिला को काबू कर लिया जाएगा. छात्रा को धमकाने के आरोप में महिला के जेठ के लड़के को गिरफ़्तार किया गया है.'