कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन के बीच देशभर के कई राज्यों ने शराब पर लगी पाबंदी हटा दी है. इस दौरान दुकानों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं. इस बीच हालात ये हो गए हैं कि कुछ लोग शराब के नशे गाड़ी चलाते पाए जा रहे हैं, तो कोई सड़क किनारे बेहोशी की हालात में गिरा पड़ा है. 

Source: wboc

कर्नाटक के कोलार ज़िले से भी एक अजीबो-ग़रीब मामला सामने आया है. कोलार के मिस्तोरी गांव में नशे में धुत शराबी ने सांप पर ही अपनी भड़ास निकाल डाली. 

Source: twitter

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बाइकसवार शराबी को सांप पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. 'तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरा रास्ता रोकने की'. इसके बाद गुस्से में इस शराबी ने सांप को अपने दांतों से काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिये. 

Source: twitter

बता दें कि नशे में धुत ये शख़्स अपनी बाइक से कहीं जा रहा था. तभी अचानक रास्ते से एक सांप गुज़रा, जिसे देखकर ये आग बबूला हो उठा. इसके बाद उसने बाइक रोक कर सांप को पकड़ लिया. इसकी क़िस्मत अच्छी थी कि सांप ज़हरीला नहीं था. 

Source: twitter

इस शख़्स का नाम कुमार बताया जा रहा है, जो कर्नाटक के कोलार ज़िले के मिस्तोरी गांव का रहने वाला है. कुमार पेशे से एक कंस्ट्रक्शन मज़दूर है. सोमवार को राज्य में शराब की दुकानें खुलने के बाद से ही वो शराब के नशे में धुत था. 

बता दें कि कर्नाटक ने 4 मई को पहले दिन लगभग 45 करोड़ रुपये की शराब बेची गई. इस दौरान एक शख़्स ने अकेले ही 52 हज़ार रुपये की शराब ख़रीद डाली थी. ये साफ़ तौर पर राज्य के आबकारी विभाग द्वारा दी गई अनुमति का उल्लंघन है. 

इसके बाद आबकारी विभाग ने एक व्यक्ति को 13 लीटर से अधिक शराब और 35 लीटर बीयर बेचने के मामले में विक्रेता के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. नियमों के मुताबिक़, राज्य में प्रति दिन एक ग्राहक 2.6 लीटर देश में बनी विदेशी शराब और 18 लीटर बीयर ही ख़रीद सकता है. 

नोट: जानवरों के साथ इस तरह की क्रूरता का हम बिलकुल भी समर्थन नहीं करते हैं.