नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे प्रदर्शन के दौरान आज एक शख़्स ने फ़ायरिंग कर दी. इस दौरान ये शख़्स फ़ायरिंग करते हुए 'ये लो आज़ादी' और 'दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद' के नारे लगा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घटना दोपहर करीब 1:40 बजे की बताई जा रही है. इस दौरान 'जामिया यूनिवर्सिटी' के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक हाथ में पिस्टल लिए छात्रों की भीड़ में घुस आया. इसके बाद उसने अचानक फ़ायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद अफ़रा-तफरी का माहौल बन गया है.

Source: khabar

इस फ़ायरिंग में भीड़ में मौजूद शादाब नाम के छात्र के हाथ पर गोली लग गई. शादाब को 'होली फ़ैमिली हॉस्पिटल' में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. बताया जा रहा है कि युवक सिरफ़िरा है

Source: patrika

जानकारी दे दें कि दिल्ली के कई इलाकों में पिछले कुछ महीनों से संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से सीएए के ख़िलाफ़ धरना चल रहा है.

Source: rajexpress

आज जामिया मिल्लिया इस्लामिया, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, दिल्ली विश्वविद्यालय, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय, मौलाना आज़ाद राष्ट्रीय उर्दू विश्वविद्यालय के कई छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने के लिए शामिल होने वाले थे.