यूपी के कानपुर से एक ख़ौफ़नाक घटना सामने आई है. नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़िता की मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

Source: indiatoday

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, करीब एक हफ़्ते पहले आरोपियों ने पीड़िता की मां और मौसी के साथ उनके घर में घुसकर जमकर मारपीट की थी. इसके बाद इन दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था. बीते शुक्रवार को इलाज के दौरान पीड़िता की मां की मौत हो गई है.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ इलाके का बताया जा रहा है. आरोप है कि साल 2018 में जाजमऊ इलाके की एक नाबालिग लड़की से यहीं के रहने वाले आबिद, मिंटू, महफ़ूज़ और जमील ने छेड़छाड़ की थी. इसके बाद पीड़िता की मां ने इन सभी के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराया था. मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी जिसके बाद आरोपियों को सज़ा हुई थी.

बताया जा रहा है कि कुछ महीने जेल में रहने के बाद सभी आरोपी कोर्ट से ज़मानत पर बाहर आ गए थे. तभी से ये लोग पीड़ित पक्ष पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे. पीड़ित पक्ष जब इस पर राजी नहीं हुआ तो एक हफ़्ते पहले आरोपियों ने पीड़िता की मां के साथ जमकर मारपीट की.

Source: asianetnews

मृतक महिला के भाई का कहना है कि, 'उस दिन हम लोग काम से बाहर गए हुए थे. बहनें घर पर अकेली थीं. इस दौरान 8 से 10 लोग घर में घुस आये और बहनों को घर से घसीट कर जमकर पीटा, जान से मारने की कोशिश भी की. पुलिस को सूचना देने के बाद बहनों को 9 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया'.

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी महिला को लात-घूसों से पीटता दिखाई दे रहा है.

एसएसपी अंनतदेव ने बताया, सभी हमलावर साल 2018 में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के जुर्म में आरोपी हैं. वर्तमान में ज़मानत पर बाहर थे. 3 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों का गठन किया गया है.