केले के छिलके पर फ़िसलने के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन इसकी वजह से पूरी एक इंडस्ट्री को डरते कभी सुना है? नहीं सुना होगा, लेकिन ऐसा सच में हुआ है.

Rahul Bose Banana Bill
Source: news18

आपको राहुल बोस वाला वीडियो याद है? जिसमें उन्होंने चंडीगढ़ के 5 स्टार होटल JW Marriot द्वारा 442 रुपये के दो केले देने की बात कही थी. ये वीडियो देखिये, याद आ जाएगी.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद GST ऑफिस ने जांच के आदेश दे डाले. इतना ही नहीं, राहुल बोस के इस वीडियो के बाद लगातार JW Marriot होटल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था.

तभी एक और पिक्चर वायरल होने लगी. ये तस्वीर थी ताज होटल की, जिसने इस केस के बाद अपने मेहमानों को फ्री में फल दिए. जी हां, ये सच है. नहीं विश्वास तो ये तस्वीर देख लीजिए.

ये तस्वीर एक मेहमान, दीपक सीनोय ने सोशल मीडिया पर डाली है. इस पर साफ लिखा है कि ताज होटल अपने मेहमानों को सीज़नल फल फ्री में सर्व कर रहा है.

इसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर होटल इंडस्ट्री को ट्रोल किया जा रहा है. इससे एक बात तो साफ हो गई कि जब भी हम ऐसी किसी जगह जाते हैं, तो एक बार बिल पर गौर ज़रूर फरमाएं और ध्यान दें कि कहीं वो होटल या रेस्टोरेंट आपका काट तो नहीं रहा.