आयुष्मान खुराना की हाल ही में एक फ़िल्म आई है आर्टिक्ल -15. बेहद चर्चा में चल रही इस फ़िल्म को देखने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी पहुंचे. अब राहुल गांधी फ़िल्म देखने गए, तो वहां किसी ने उनका वीडियो बना लिया. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया.

हालांकि इस बार राहुल को ट्रोल नहीं किया गया बल्कि उनकी तारीफ़ हुई. तारीफ़ इस बात की कि उन्होंने फ़िल्म देखने के लिए किसी VIP कल्चर को फ़ॉलो नहीं किया. एक साधारण इंसान की तरह फ़िल्म देखी. राहुल के इसी साधारणपन को लेकर लोगों ने उन्हें सराहा.

Source: BizAsia

बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी ने ट्विटर के ज़रिए कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया था. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के पीवीआर चाणक्य सिनेमा हॉल में फ़िल्म देखी. अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फ़िल्म में डेली लाइफ़ में कास्ट सिस्टम से होने वाले भेदभाव को दिखाया गया है. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी आराम से फ़िल्म देख रहे हैं, पॉपकॉर्न खा रहे हैं.

विदेशों में अक्सर नेता फ़िल्म देखने या कोई स्पोर्ट देखने जाते रहते हैं. इंडिया में भी इस चीज़ की शुरुआत होना, पॉलिटिक्स का अच्छी दिशा में जाने का संकेत है.