बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक नया मोड़ आ गया है. AIIMS के डॉक्टर्स ने इस केस में हत्या की थ्योरी को नकार दिया है. उनका कहना है कि सुशांत को गला दबाकर या फिर ज़हर देकर नहीं मारा गया था. उनकी मृत्यु सूसाइड से हुई थी. AIIMS के डॉक्टर्स की एक टीम ने चिकित्सीय-क़ानूनी राय देते हुए अपनी ये रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है.

NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर्स की टीम ने सुशांत के परिवार और उनके वक़ील की हत्या वाली थ्योरी को ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने जो रिपोर्ट CBI को सौंपी हैं उसमें सुशांत सिंह की मौत का कारण सूसाइड ही बताया है. उन्होंने मौक़ाए-वारदात की फ़ॉरेंसिंक जांच हत्या के एंगल से भी की थी.

Sushant Singh Rajput
Source: celebritytadka

लेकिन उन्हें अपनी जांच में मर्डर के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं. एम्स के डॉक्टर्स ने मुंबई के उस अस्पताल की रिपोर्ट से भी सहमती जताई है, जिसने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. अस्पताल ने मुंबई पुलिस को सौंपी अपनी रिपोर्ट में मौत का कारण फंदे की वजह से सांस का रुकना बताया था. 

Sushant Singh Rajput
Source: businesstoday

इससे साफ़ होता है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर नहीं हुआ था, बल्कि उनकी मृत्यु आत्महत्या से हुई थी. हालांकि, शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके दोस्त इस बात से इंकार करते आ रहे हैं.

NDTV की इस रिपोर्ट पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वो यहां पर तमाम मीडिया चैनल्स पर चुटकी लेते हुए दिख रहे हैं जो सुशांत के केस को मर्डर का केस बता रहे थे. आप भी देखिए लोगों के रिएक्शन:

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से ही इस केस की जांच चल रही है. अभी तक इस बात का कोई सुराग नहीं मिला है कि उनकी हत्या हुई थी. एम्स के डॉक्टर्स की रिपोर्ट के बाद अब सीबीआई इसे सूसाइड के एंगल से सॉल्व करने की कोशिश करेगी. अब वो ये देखेगी कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की थी, इसके पीछे किसी का हाथ तो नहीं था? वैसे अभी हत्या के एंगल से जांच करने का ऑपश्न भी खुला है.