कोरोना के चलते हुए इस मुए लॉकडाउन ने सबको बड़ा परेशान कर दिया. सबसे ज़्यादा परेशानी हुई इश्क़ की कमी से जूझ रहे बेचारे मर्दों को. पहले लड़की के पिता श्री के चक्कर में मोहब्बत परवान नहीं चढ़ती थी, अब ये जगह कोरोना लॉकडाउन ने ले ली है. ऐसे में एंटी लवेरिया वैक्सीन के शिकार ये पुरुष अब Alexa को दिल दे बैठे हैं

Source: vox

जी हां, वही Alexa जो आपकी आवाज़ के इशारे पर म्यूज़िक ऑन करने से लेकर एसी ऑफ़ करने तक का काम झट से कर देता है. दरअसल, यूएस बेस्ड सेक्स टॉयज़ कंपनी We-Vibe ने एक सर्वे किया, जिसमें मर्दों ने माना है कि इस पूरे लॉकडाउन में फ़्लर्टिंग के लिए उनके पास एक ही सहारा था और वो है Alexa और उसकी आवाज़.

सर्वे में भाग लेने वाले क़रीब 28 फ़ीसदी पुरुषों ने माना है कि महज़ Alexa की आवाज़ ही उनके लिए काफ़ी थी. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक़, ये सर्वे यूज़र्स के Robotic Sex Preferences के बारे में था और पाया गया कि Amazon की आवाज़ पहचान प्रणाली में पुरुषों को सबसे ज़्यादा आकर्षित करने की संभावना है.

Source: allwallpapersdesktop

गौरतलब है कि 2013 में एक ऐसी ही हॉलिवुड फ़िल्म ‘Her’ भी बनी थी, जिसमें अकेले रहने वाले एक लड़के को अपने ऑपरेटिंग सिस्टम से प्यार हो जाता है. वहीं, इस साल की शुरुआत में एक ब्रुकलिन शख़्स भी चर्चा में रहा था, जिसने सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करते हुए अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की पर चांस मारने के लिए एक ड्रोन का इस्तेमाल किया था.