सेलेब्स और फ़िल्मी सितारे चुनाव प्रचार में हिस्सा लेते हैं. चाहे वो लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव. 

बॉलीवुड अभिनेत्री, अमीषा पटेल भी चुनाव प्रचार करने बिहार पहुंचीं. अमीषा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के एक प्रत्याशी के लिए प्रचार करने गई थीं. अमीषा ने कहा कि उन्हें अपनी ज़िन्दगी की चिंता होने लगी थी. अमीषा ने प्रकाश पर धमकी देने, ब्लैकमेल करने और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. 

Source: Hindi Rush

अमीषा ने कहा कि प्रचार के दौरान 'उनका रेप हो सकता था और हत्या हो सकती थी' और उन्हें अपनी जान बचाने के लिए सबकुछ का हिस्सा बनना पड़ा. 

एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई जिसके बाद अमीषा ने India Today से बात-चीत में ये बयान दिया. ऑडियो क्लिप में अमीषा बता रही थीं कि उन्होंने बिहार में बेहद असुरक्षित महसूस किया.  

मैं अपने और अपने टीम के लोगों की ज़िन्दगी के बारे में सोच रही थी, मेरे पास मुंबई सुरक्षित पहुंचने तक दूसरा कोई रास्ता नहीं था. मेरे कल मुंबई आने के बाद भी वो धमकी भरे कॉल और मैसेज कर रहा था और कह रहा था कि उसके बारे में अच्छी-अच्छी बात करनी है क्योंकि मैंने अपना अनुभव उसे बताया था.

                    - अमीषा पटेल

अमीषा का कहना है कि प्रकाश चंद्र की वजह से उनकी फ़्लाइट मिस हुई.

उसने मुझे गांव में छोड़कर चले जाने की धमकी दी. मुंबई पहुंचने पर मुजे दुनिया को सच्चाई बतानी थी. मेरे रेप हो सकता था, मेरी हत्या हो सकती थी. मेरी गाड़ी हमेशा उसके लोगों से घिरी थी और उसके लोग मेरी गाड़ी तब तक आगे बढ़ने नहीं देते थे जब तक मैं उसकी बात न मानूं. उसने मुझे ट्रैप कर के रखा था. 

                    - अमीषा पटेल

Source: Business Upturn

प्रकाश चंद्र ने सभी आरोपों को ख़ारिज किया है. प्रकाश का कहना है कि सारी सिक्योरिटी अमीषा की सुरक्षा के लिए की गई थी. प्रकाश का आरोप है कि अमीषा को ये सब कहने के लिए जन अधिकार पार्टी के लीडर पप्पू यादव ने पैसे दिए हैं.