त्यौहारों का सीज़न है और इसे ख़ास बनाने के लिए हर कोई अपने-अपने हिसाब से प्लानिंग कर रहा है. मगर इस मौके को और भी ख़ास बना दिया है बिज़नेस टायकून आनंद महिंद्रा ने. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान गरबा करते दिखाई दे रहे हैं. गरबा करते जवानों का ये वीडियो लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और आम लोगों का जोश इस फ़ेस्टिवल सीज़न में हाई हो गया है.

Anand Mahindra

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने नवरात्रि पर एक नए कॉम्पिटिशन की घोषणा की थी. इसका नाम है Dandiya Dad. इसके ज़रिये उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो डांडिया की बेस्ट वीडियो क्लिप शेयर करें ताकि उनकी मदद से वो अपनी डांडिया स्किल्स को निखार सकें.

इसी ट्विटर थ्रेड पर एक यूज़र ने गरबा करते हुए जवानों का वीडियो शेयर किया है. आनंद को ये वीडियो बहुत पसंद आया और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'Dandiya Dad के लिए वीडियोज़ की सुनामी सी आ गई है. लेकिन उनमें से मुझे कोई ख़ास नहीं लगा, सिवाए इसके, जिसे मेरा सलाम. जोश कितना है पूछने की ज़रूरत नहीं.' 

इस वीडियो में गरबा करते जवानों के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रही है. उनके बीच कॉर्डिनेशन भी कमाल का है. हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चला है कि ये वीडियो कहां का है, लेकिन इसे देख कर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखिए उनकी प्रतिक्रियाएं:

त्यौहारों के इस मौसम में हमारे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए इन जवानों को हमारा सलाम.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.