तनिष्क के विज्ञापन को लेकर हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के गांधीधाम स्थित तनिष्क स्टोर पर हमला किया गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हुए प्रचार को लेकर मैनेजर को माफ़ी के लिये भी फ़ोर्स किया.   

हांलाकि, पूरे मामले पर पुलिस का बयान सामने आ गया है. मयूर पाटिल, एसपी, कच्छ (पूर्व), गुजरात का कहना है कि 12 अक्टूबर तनिष्क स्टोर पर दो लोग आये थे. उन्होंने गुजराती में दुकानदार से माफ़ी मांगने की बात कही. दुकान के मालिक ने उनकी मांग पूरी भी कर दी. इसके अलावा उन्हें कच्छ से धमकी भरे फ़ोन आ रहे हैं. साथ ही स्टोर पर हमले की ख़बर निराधार है.

 जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि हाल ही में तनिष्क ने अपना एक विज्ञापन रिलीज़ किया था. इसमें हिंदू लड़की का विवाह मुस्लिम घर में होता है. इसके बाद वो मुस्लिम परिवार हिंदू रीति-रिवाज से उसकी गोद भराई कराते हैं. कई लोगों ने विज्ञापन को लव-ज़िहाद का नाम दिया. 

यही नहीं, विज्ञापन को लेकर हुए विवाद में लोगों ने रतन टाटा को भी घसीट लिया था. क्योंकि गूगल पर तनिष्क सर्च करते ही टाटा ग्रूप का नाम सामने आता है. इसमें दिखता है कि तनिष्क को टाटा प्रमोट करती है और ये उसका एक उपक्रम है. 

यार... कैसे हो गये हैं हम लोग. एक विज्ञापन पर इतना बवाल मचा रहे हैं.